अधिकारी अवैध निर्माणों पर कोई कार्यवाही करने की बजाए मुक़ दर्शक

0
1109

जालंधर 21 नवम्बर (राजीव धामी):जालंधर में अवैध बिल्डिंगों का निर्माण सरे आम चल रहा है और लगता है कि नगर निगम जालंधर के सभी अधिकारी अवैध निर्माणों पर कोई कार्यवाही करने की बजाए मुक़ दर्शक बन अवैध हो रहे निर्माणों को देख रहे है।
ऐसे ही जालंधर के पुरषोत्तम नगर में पाँच अवैध दुकानों का निर्माण चल रहा है और निगम की ढीली कार्यवाही के चलते काम को रोकने की बजाए , लगता है निगम के एटीपी व एरिया इंस्पेक्टर ने मिल कर बीते रविवार को लेंटर भी डलवा दिया। इस के साथ साथ नकोदर रोड पर भी एक अवैध कमर्शियल मॉल का निर्माण नगर निगम के एरिया इंस्पेक्टर मैडम वरिंदर कौर व एटीपी राजिंदर शर्मा की नाक के नीचे रहा है उन्होंने बिते शुक्रवार को एरिया इंस्पेक्टर को जा कर निर्माण रोकने के लिए भी कहा था परंतु काम रुकने की बजाए धड़ले से चल रहा है।
जब भी किसी एटीपी व एरिया इंस्पेक्टर से शहर में ही रहे अवैध निर्माणों के बारे में पूछा जाता है तो एरिया इंसपेक्टर कह देते है कि एटीपी साहब को सब पता है वह ही सब कुछ मीडिया को बताएंगे और जब एटीपी साहब से कुछ पूछा जाता है तो वो अब कुछ एरिया इंसपेक्टर पर डाल कर अपना पल्ला झाड़ लेते है।

ये कह देते की निगम कमिश्नर साहब से जा कर पूछ लो पता नही अगर नगर निगम के एरिया इंसपेक्टर एटीपी एमटीपी की कोई जवाब देहि है ही नही तो नगर निगम ने इंस्पेक्टर एटीपी एमटीपी व एसटीपी लगा कर सरकार पर क्यों बोझ डाल रखा है।ये बात कुछ हजम नही हुई।