अध्यापको की अपील मुख्यमंत्री जी से, महापंचायत खुले में करे

0
1203

नीमच  14 दिसम्बर (गोपालदास बैरागी) – मध्य प्रदेश सरकार द्वारा अध्यापको द्वारा विगत 13 सितम्बर से प्रदेश भर में किये जा रहे धरने प्रदर्शन,तालाबंदी, आमरण अनशन, तिरंगा यात्रा जैसी कई गतिविधियों के चलते व् मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा पूर्व में घोषित अध्यापक महापंचायत जो की 5 दिसम्बर के स्थान पर 24 दिसम्बर को होना है।इस अध्यापक महापंचायत में प्रदेश भर के लाखो अध्यापक शामिल होकर मुख्यमंत्री जी से सीधे अपने सुखद भविष्य के उदगार सुनने हेतु आतुर है।
मध्य प्रदेश के समस्त अध्यापको ने प्रदेश सरकार व् मुख्यमंत्री जी से विनम्र अपील की है की 24 दिसम्बर को होनी वाली अध्यापक महापंचायत संगठन के पदाधिकारी के साथ ही नही वरन प्रदेश भर के अध्यापको की उपस्थिति में महापंचायत हो। प्रदेश सरकार अध्यापक महापंचायत आयोजन पर बड़ा खर्च न करे।क्योकि प्रदेश भर के अध्यापक अपने स्वयं के व्यय पर इस अध्यापक महापंचायत में शामिल होंना चाहते है, और भोजन भी अध्यापक अपने साथ अपने अपने घरो से साथ लेकर आएंगे।
आजाद अध्यापक संघ नीमच जिलाध्यक्ष चांदमल पाटीदार व् संयुक्त मोर्चा मनीष पुरोहित ने प्रेस नोट जारी कर बताया है कि मध्य प्रदेश सरकार व् प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान  प्रदेश भर के अध्यापको की भावनाओ को देखते हुए । सरकार इस अध्यापक महापंचायत को खुले में करे ताकि प्रदेश भर के सभी अध्यापक अपने भविष्य के सुखद उदगार मुख्यमंत्रीजी के मुख से सुन सके।