इनसे गुरु ग्रन्थ साहिब की बीड जो चोरी हुई थी वह बरामद करवाये अगर नही बरामद होती तो उसका मतलब है की सरकार व् पुलिस इस मामले को रफा दफा करने में लगी हुई है

0
1202

इनसे गुरु ग्रन्थ साहिब की बीड जो चोरी हुई थी वह बरामद करवाये अगर नही बरामद होती तो उसका मतलब है की सरकार व् पुलिस इस मामले को रफा दफा करने में लगी हुई है ।

श्री गुरु ग्रन्थ साहिब की बेअदबी के मामले में आज भी सिख समुदाय के लोगो द्वारा रोष पर्दशन जारी रहा और सिख आगुओ का कहना है की जो पुलिस द्वारा बरगाड़ी गाव में हुई बेअदबी के मामले में दो लड़को को पकड़ा है इसका हमे कैसे पता लगेगा की यह सही आरोपी है या नही, अगर इनके द्वारा यह हरकत की गई है तो इनसे गुरु ग्रन्थ साहिब की बीड जो चोरी हुई थी वह बरामद करवाये अगर नही बरामद होती तो उसका मतलब है की सरकार व् पुलिस इस मामले को रफा दफा करने में लगी हुई है ।

 

इस मौके पर संत कुलदीप सिंह ने बताया की पंजाब पुलिस द्वारा दो लोगो को पकड़ा गया है  अगर इनके द्वारा यह हरकत की गई है तो इनसे गुरु ग्रन्थ साहिब की बीड जो चोरी हुई थी वह बरामद करवाये अगर नही बरामद होती तो उसका मतलब है की सरकार व् पुलिस इस मामले को रफा दफा करने में लगी हुई है । और यह धरना 24 तक चलेगा और उसके बाद हमारे सिख समुदाय के लोगो की मीटिंग है जो उसमे फैसला लिया जायेगा फिर वह किया जायेगा । और जो कोटकपूरा में सीखो पर पुलिस ने अत्याचार किया है उनपर करवाई भी की जाये ।