कांग्रेस सरकार काम करन में विश्वास रखती है -रवनीत बिट्टू

0
1080
कांग्रेस सरकार काम करन में विश्वास रखती है -रवनीत बिट्टू
 
*बैंस भाइयों के मायावती के साथ गठजोड पर बिट्टू ने के लिए चुटकी 
 
लुधियाना 17 अप्रैल (   )-अपने चुनाव प्रचार के दौरान रवनीत बिट्टू की तरफ से आज हलका पूर्वी के विधायक संजय तलवाड़ के नेतृत्व में वार्ड नंबर 6,10,11,14 और वार्ड नंबर 02 में रखी मीटिंगों दौरान वर्करोँ को संबोधन करते जहाँ वोट कांग्रेस के हक में डालने की अपील की, वहीँ अकाली दल पर तीखा बार करते कहा कि राज नहीं सेवा का नारा लगाने वाले बादलों ने अपनी सरकार के दस सालों दौरान सभी कामों में हिस्सेदारियों डाल कर अपनी, जेबों तो भर ली, परंतु पंजाब को कंगाल बना दिया।
       उन कहा कि कैप्टन अमरिन्दर सिंह सरकार ने अपने दो सालों के कार्यकाल में सूबे को विकास की राह पर लेजाने और अकाली दल की तरफ से आर्थिक पक्ष से कमज़ोर किये पंजाब को मज़बूत करन के लिए प्रयतनशील  है। बिट्टू ने कहा कि कांग्रेस सरकार काम करन में विश्वास रखती है कि न कि जेबों भरने में।
    देश के प्रधान मंत्री मोदी और पर शबदी हमला करते बिट्टू ने आगे कहा कि चौकीदारी की बात करन वाले मोदी साहब खुद भी भली भाँति जानते हैं कि चौकीदारी करने वाला चौकीदार कहलवाने का हकदार है जबकि राफेल डील जैसे घोटाले करने  वाला व्यक्ति चौकीदार कैसे हो सकता है । यह तो सिर्फ़ चुनावी स्टंट है, जिस को देशवासी भी अच्छी तरह समझते हैं। उन कहा कि धार्मिक ग्रंथों की बेअदबी मामलो में विधायक मनतार सिंह बराड़ और सुखबीर बादल को मोदी सरकार ने बचा कर गिर रही अपनी सरकार को बचाने की कोशिश की है। परंतु किये गए हर धोखो का जवाब देश की जनता ज़रूर लेगी ।
      अपने संबोधन दौरान संजय तलवाड़ ने विश्वाश दिलाया कि देश कौम के लिए अपनी शहादत देने वाले एक मात्र मुख्य मंत्री स.बेअंत सिंह के पोते बिट्टू को पूर्वी हलके में सब से बड़ी लीड के साथ जिताया जायेगा। 
   किसी टाईम बैसों के साथी रहे दलजीत भोला ने भी बैंस भाइयों के बारे में बोलते कहा कि उन्हों ने कभी हलके का सुधार नहीं करवाया , ना  ही  इलाको की डिवैलमैंट करवाने के लिए  विधान सभा के अंदर लड़ाई लड़ी, बैंस भाइयों  ने तो सिर्फ़ धरने प्रदरशन की घटिया राजनीति की है, जिस के साथ लोगों का कोई फ़ायदा नहीं हुआ। उन्हों ने कहा कि  इतनी पार्टियाँ बदल कर वह  विकास कहाँ से करवाएंगे ? क्योंकि विकास करवाने के लिए सरकार का साथ ज़रूरी होता है , परंतु उन की तो कोई पार्टी ही नहीं, फिर सरकार कहाँ से बनेगी ? मीडिया की तरफ से पूछे गए सवालों के जवाब देते बिट्टू ने भी कहा कि  वोटरों को बैंस ब्रदर्स बुनियादी सहूलतें भी मुहैया नहीं करवा सके । उन्हों ने कहा कि इन्साफ की बात करन वाले बैंस  यदि इतने ही इमानदार हैं तो भ्रष्टाचार के अलग -अलग मामलों में नामज़द मायावती के साथ समझौता करके वह कौन सी इमानदारी का काम कर रहे हैं, उसने तो लोगों का करोड़ों रुपया अपनी, मूर्तियाँ बनाने पर बरबाद कर दिया। इस मौके उन के साथ विधायक संजय तलवाड़, दलजीत भोला, कौंसलर  कुलदीप जंडा, जगदीश लाल दिशा आदि हाजिर थे।
 
फोटो कैप्शन -मीटिंगों दौरान संबोधन करते बिट्टू और उनके साथी , 
मीटिंग दौरान इकठ्ठा हुए हलके लोगों का भारी इकट्ठ