कोन बनेगा कुकड़ेश्वर मण्डल अध्यक्ष ?

0
1175

कुकड़ेश्वर – 05 दिसम्बर ( गोपालदास बैरागी )भाजपा संगठन के चुनाव कल होने वाले है मण्डल स्तर के चुनाव को लेकर अपने अपने आदमियों को काबिज करने की बिसात बिछने लगी है इस क्रम में कुकड़ेश्वर मण्डल की बात करे तो फिलहाल यहां चार नाम उभर कर सामने आये है जिनमे शंकरलाल मालवीय केजी पाटीदार दिलीप बूंदी वाल और नरेंद्र  मालवीय कल आपसी सहमति से मण्डल अध्यक्ष की नियुक्ति हो जायेगी मगर कल तक ये सस्पेंस बरकरार रहेगा की आखिर किसको सफलता मिलेगी शंकरलाल मालवीय निर्विवाद चेहरा है और वरीयता के आधार पर रिपीट हो सकता है वही दिलीप बुंदिवाल भी कार्यकर्ताओ की पसन्द हो सकते है इधर नरेंद्र मालवीय स्थानीय युवाओ में लोकप्रिय है और स्थानीय को महत्त्व मिलता है नरेंद्र मालवीय हो सकते है अगर ग्रामीण क्षेत्र का रुख करे और ग्रामीण कार्यकर्ताओ की बात मानी जाए तो केजी पाटीदार एक मात्र ग्रामीण विकल्प हो सकते है कार्यकर्ताओ की रायशुमारी के साथ  स्थानीय विधायक कैलाश चावला की पसन्द और भी इन दावेदारो की किस्मत तय करेगी । सूत्रो की माने तो फिलहाल तो शंकर लाल  मालवीय के रिपीट होने के चांस से भी इंकार नही किया जा सकता । आज संगठन के इन चुनाव में कार्यकर्ताओ को एक कमी भी खल रही है वो है दिवंगत श्री मंगल पटवा की खेर जो भी संगठन कार्यकर्ताओ की रायशुमारी और वरिष्ठ नेताओ का मार्गदर्शन लेकर निर्विवाद नियुक्ति के पक्ष में है  मन्दसौर निकाय के चुनाव भी सर पर है और संगठन के चुनाव में कार्यकर्ताओ को नाराज करना या गुटबाजी की बढ़ावा देना संगठन को भारी पड़ सकता है बहरहाल 20 घण्टे बाद परिणाम आना है और देखना ये है की किसकी ताज पोशी होती है ।

Attachments area
Preview attachment AddTextToPhoto(5-12-2015 9-20-27).jpg

AddTextToPhoto(5-12-2015 9-20-27).jpg

Gopaldas Bairagi

Attachments9:23 PM (14 hours ago)

to me
Hindi
Punjabi
Translate message
Turn off for: Hindi

परिषद के प्रस्ताव को न्यायालय में देंगे चुनौती -अमित शर्मा

नीमच – 05 दिसम्बर (गोपालदास बैरागी ) – नीमच नगरपालिका परिषद द्वारा हाल ही में बंगला-बगीचा समस्या के समाधान के नाम पर जो प्रस्ताव पारित किया है उससे शासन को करोड़ो रूपये की वित्तीय हानि हो रही है और इस प्रस्ताव से यह स्पष्ट हो रहा है की यह प्रस्ताव आम जनता से ज्यादा भूमाफियाओं को लाभ पहुंचाने वाला प्रस्ताव है । इस प्रस्ताव के खिलाफ जल्द ही न्यायालय में याचिका दायर कर प्रस्ताव को निरस्त करने की माँग की जायेगी । यह बात पूर्व पार्षद एवं ऐडवोकेट अमित शर्मा द्वारा प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कही गई । उन्होंने बताया की वर्षो से नगरपालिका और शासन जिन भूमियों को अपनी बता रहा था उन भूमियों को वर्तमान परिषद ने एक झटके में कब्जाधारियों को सौपने का प्रस्ताव पारित कर दिया । यदि वर्तमान प्रस्ताव की समीक्षा की जाये तो सबसे पहला प्रशन यह उठता है की क्या वह लोग जिनके नाम भूखण्ड की रजिस्ट्री है और नगरपालिका ने ही उन भूमियों के नामांतरण कर भूखण्डधारियों को मालिकाना हक प्रदान किया है अब वह लीजधारी क्यों बनेंगे और क्यों अनावश्यक रकम नगरपालिका जमा करायेंगे । वहीं बड़े खेत और बगीचो का कब्जाधरियो को मालिकाना हक सौपने के प्रस्ताव से नगरपालिका परिषद और शासन को भारी वित्तीय हानि हो रही है । जिन भूखण्डों को नगरपालिका नीलामी प्रक्रिया द्वारा नीलाम कर करोड़ो रूपये की आय कर सकती थी उन भूखण्डों को गाइडलाइन से भी कम कीमत में कब्जाधरियो को मालिकाना हक सौप कर वर्तमान परिषद के पार्षदों ने नगरपालिका को ही हानि पहुंचाने का प्रस्ताव पारित कर दिया है । ऐसे में न्यायालय के सामने पूरी परिषद भंग करने की याचिका भी जल्द ही आम आदमी पार्टी के बैनरतले न्यायालय में प्रस्तुत की जायेगी ।

Attachments area

Gopaldas Bairagi

Attachments9:26 PM (14 hours ago)

to me
Hindi
Punjabi
Translate message
Turn off for: Hindi

लोकायुक्त निरीक्षक बसंत श्रीवास्तव ने पत्रकारो को दी धमकी
पत्रकार हुए लामबंद, कलेक्टर और एसपी को सौपा ज्ञापन

नीमच – 05 दिसम्बर ( गोपालदास बैरागी) – बीती शुक्रवार की शाम करीब 7.37 बजे नीमच के 3 पत्रकारो के पास लोकायुक्त निरीक्षक बसंत श्रीवास्तव का काॅल आया। जिसमें बसंत श्रीवास्तव ने पत्रकारो को टारगेट बताते हुए उन्हे किसी झूठे केस में फंसवाने की धमकी भी दी गई। जिसमें पहला काॅल मोबाईल नम्बर 9009291594 से पत्रकार अभय भारद्वाज के पास आया जिसमें बसंत श्रीवास्तव ने उन्हे साफ शब्दो में किसी झूठे केस में  फंसवाने की धमकी दी है। दूसरा काॅल मोबाईल नं. 9425335464 से नीमच प्रेस क्लब अध्यक्ष भूपेन्द्र गौड़ बाबा के पास किया, जिसमें  बसंत श्रीवास्तव द्वारा नीमच शहर के पत्रकार मुलचंन्द खिची अभय भारद्वाज पंकज श्रीवास्तव व नरेन्द्र गहलोत व करीब 3 पत्रकारो को धमकाने   की धमकी दी गई। उल्लेखनीय है कि पूर्व में बसंत श्रीवास्तव नीमच केंट थाने पर टीआई रह चुके है। जिसके गुर्गे आज भी जिले में सक्रिय है। तोड़ बट्टे से लेकर हर तरह के काम में वो माहिर है। जिसको लेकर आज नीमच के तमाम पत्रकार साथियों ने बसंत श्रीवास्तव के खिलाफ एकजुट होकर कलेक्टर व एसपी को एक लेखी ज्ञापन सौपा है। जिसमें बताया गया है कि बसंत श्रीवास्तव पूर्व में नीमच केंट टीआई पद पर पदस्थ रहे है। उसका नेटवर्क आज भी जिले में फैला हुआ है, वो पूर्व में भी कई आरोपो के शिकंजे में आ चुके है और ऐसे में अब वो नीमच के पत्रकारो को खुले रूप से धमका रहे है, लेकिन बसंत श्रीवास्तव की दादागीरी अब नही चलेगी। पत्रकारो ने बताया कि बसंत श्रीवास्तव के पास अवैध कामो से कमाई हुई चल व अचल सम्पत्ति भी है। जिसका ब्यौरा अभी इनकम टैक्स विभाग के पास मौजुद नही है। यदि विभागीय स्तर से बसंत श्रीवास्तव की चल-अचल सम्पत्ति की जांच कराई जाए तो कई राज उजागर हो सकते है।
इनका कहना –
शुक्रवार की शाम करीब 7.30 बजे बसंत श्रीवास्तव का फोन भुपेन्द्र गौड बाबा प्रेस क्लब अध्यक्ष के   पास आया था। उन को तीन पत्रकारो के नाम बताए है और बताया कि वो बहुत ही तेज चल रहे है। उन्हे तुम समझाओ नही तो आज कल एक्सीडेंटो का कोई भरोसा नही है।