क्या जैकलिन एक पंजाबी म्यूजिक वीडियो में आएंगी नज़र ? पंजाबी संगीत वीडियो के लिए बहुत बड़ी राशि ऑफर की गई ,

0
1854

मुम्बई 25 नवम्बर ( निशान्त ) जैकलीन फर्नांडीज जो फिलहाल वरुण धवन के साथ आई ‘जुड़वा 2’ की सफ़लता के रथ पर सवार है, उन्हें हाल ही में एक पंजाबी संगीत वीडियो के लिए बहुत बड़ी राशि ऑफर की गई है।
इस सुंदर दिवा ने हर बार दर्शकों का सुपर हिट पार्टी नंबर के साथ मनोरंजन किया है जो हर पार्टी प्लेलिस्ट की जान होती हैं, जिसने जैकलीन को चार्टबस्टर्स की रानी बना दिया है। इसलिए निर्माता उन्हें वीडियो में लेने के लिए उत्सुक है।
‘लत लग गयी’, ‘सूरज डूबा है यारो’, ‘जुम्मे की रात’ से ‘डिस्को डिस्को’, ‘चंद्रलेखा’ और ‘चलती है क्या 9 से 12’ तक हर गीत में अभिनेत्री ने अपने शानदार फिगर और उम्दा डांस से हर किसी को मंत्रमुक्त कर उनका दिल जीत लिया है।
प्रशंसकों के बीच उनकी लोकप्रियता को देखते हुए जैकलिन को पंजाबी संगीत वीडियो में स्टार करने के लिए संपर्क किया गया है। अभिनेत्री के करीबी सूत्र कहते हैं, “इस विशेष पंजाबी संगीत वीडियो में आने के लिए जैकलीन को लगभग 5 करोड़ रुपये की पेशकश की गई है।”
जैकलिन वर्तमान में जुड़वा 2 की सफलता का लुत्फ़ उठा रही है, जिसमे लोगों को पूरी तरह से उनके चरित्र से प्यार हो गया था।
जैकलिन फर्नांडीज हाल ही में रेस 3 से जुड़ी है और अभिनेत्री ने अपनी भूमिका के लिए तैयार करना शुरू कर दिया है। हिट फिल्म किक देने के बाद एकबार फिर इस फ़िल्म में सलमान खान और जैकलीन फर्नांडिस एक साथ नज़र आएंगे।