खनन बन्द होने के कारण व्यापारी वर्ग से लेकर मजदूर वर्ग सभी को भारी परेशानी का सामना,

0
1322

सहारनपुर:- 18 नवम्बर 2017 (परवेज / भूपेंद्र धीमान ):- खनन बन्द होने के कारण व्यापारी वर्ग से लेकर मजदूर वर्ग सभी को बहुत परेशानी का सामना करना पड़ रहा है ! जिले में हजारो परिवारो को खनन की मार का सामना करना पड़ रहा है ! इसी समस्या को लेकर व्यापरियों का एक प्रतिनिधि मण्डल आज (18-11-2017)खनन को लेकर जिला मुख्यालय पहुँचा और जिलाधिकरी को ज्ञापन सौंपा !
खनन मामले को लेकर आज पश्चिमी उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मण्डल के प्रदेश अध्यक्ष युवा चौ. विवेक चावला ने मुख्यमंत्री को सम्बोधित एक ज्ञापन जिलाधिकारी को प्रेषित किया !
विवेक चावला ने जिलाधिकारी को अवगत कराते हुये बताया कि जो खनन से जुड़े लोग है इस समय आर्थिक स्थिति से जूझ रहे है ! एन जी टी में जो खनन खोले जाने सम्बन्धी जो विचाराधीन है , उन्होने माँग की है कि जब तक खनन खोले जाने सम्बन्धी निर्णय आता है तब तक परिवहन को खोल दिया जाये ! जिससे सीमेंट व्यापारियो को कुछ राहत मिल सके ! और उनके परिवार को किसी प्रकार की पालन पोषण में परेशानी ना हो ! उन्होने अवगत कराया कि जो टपरी मार्ग है जो खनन उपलब्ध ना होने के कारण पूर्ण रूप से जीर्ण शीर्ण अवस्था में पहुँच चुका है ! इसलिये टपरी मार्ग पर जब तक खनन सुचारू रूप से चालू ना हो जाये तब तक भारी परिवहन इस मार्ग पर बन्द कर दिये जाये ! जिला महामंत्री विवेक शर्मा ने बताया कि अन्य जिलो के समान सहारनपुर में भी खनन का परिवहन बन्द है जिस कारण ना तो मार्गो का विकास हो रहा है ना ही गली मोहल्लो में नालियों का काम हो रहा है ! ऐसे में नगर निकाय चुनाव है जिसमे सड़क निर्माण को लेकर जनता में भारी आक्रोश है ! प्रतिनिधमंडल में महिला मोर्चा व्यापार मण्डल कि जिलाध्यक्ष निधि जैन, प्रदीप तँवर , अचल गोयल , अतुल महेश्वरी , रमेश गुलाटी , आमोद कुमार , सचिन गुप्ता , हर्ष पोद्दार आदि शामिल रहे !