चोरो ने रात में तीन बड़े शोरूमों में चोरी करके पुलिस को दी चुनौती,

0
1210

सहारनपुर :-19 नवम्बर 2017 (मेहताब/भूपेंद्र धीमान):- नेहरू मार्किट में चोरो ने रात में तीन बड़े शोरूमों में चोरी करके पुलिस को चुनौती दी है ! चोरो ने रेमण्ड शोरूम के अलावा आस – पास की दो दुकानो में भी लाखो रुपयो की चोरी की है ! नकदी के साथ साथ कपड़े भी चुरा ले गये है !
सहारनपुर के सबसे बड़े बाजार नेहरू मार्किट में नवीन नगर निवासी रमेश ठकराल का आकाश दीप के नाम से रेमण्ड का शोरूम है ! यहाँ पर चोर छत के रास्ते शटर तोड़कर शोरूम में अंदर दाखिल हुये ! चोरो ने यहाँ से करीब ढाई लाख की नकदी के साथ साथ सोने चाँदी के सिक्के और पचास हजार का कीमती कपड़ा भी चुरा ले गये है ! इस शोरूम के बराबर में ही नरेश कुमार का फैशन लिबास शोरूम है ! इस शोरूम से चोरो ने पच्चीस हजार रुपये की नकदी भी साफ कर दी है ! कुछ ही दूरी पर महिन्द्रा गारमेंट है ! महिन्द्रा गारमेंट से ये चोर आठ हजार रुपये चुरा ले गये ! रविवार की सुबह जब दुकान मालिको ने अपनी दुकाने खोली तो चोरी की वारदात देखकर भौचक्के रह गये ! चोरी की घटना देखकर पूरी नेहरू मार्किट में हड़कम्प मच गया ! पुलिस को घटना की जानकरी दी गयी ! पुलिस ने मौके पर पहुँचकर बारीकी से जाँच की ! फोरेंसिक टीम को भी बुलाया गया ! फोरेंसिक टीम ने फिंगरप्रिंट लिये और तीनो दुकानो का बारीकी से निरीक्षण किया !
चोरी की यह घटना देखकर व्यापारियो में भारी रोष व्याप्त है ! उन्होने जल्द से जल्द चोरी का खुलासा करने की माँग की है ! एसएसपी बबलू कुमार का कहना है कि हमने चोरी के खुलासे के लिये एक टीम गठित कर दी है और कहा कि जल्द से जल्द चोरी का खुलासा करने का प्रयास किया जायेगा !