डबरा में बिजली कंपनी अधिकारी कर रहे लोगों को आतंकित, झूठीं रिर्पोटें करा रहे दर्ज।

0
1226

ग्वालियर। २०नवम्बर२०१५ [सी एन आई]  म.प्र. के मुख्यमंत्री एक ओर सुषासन देने की बात करते हैं वहीं डबरा में बिजली कंपनी के अधिकारी पद का दुरूपयोग कर मनमानी कर उपभोक्ताओं को प्रताडि़त कर रहे हैं। बिजली की बकाया के नाम पर डबरा में करीब 02 माह पूर्व आये एक मुस्लिम सहायक यंत्री ने अपनी अधीनस्थों के साथ मिलकर डबरा नगर के प्रतिष्ठित व्यवसायी के घर में जबरन घुसकर महिलाओं से गाली-गलौज किया और जान से मारने की धमकी दी। तथा झूठे प्रकरण में फंसाने की धमकी दी। व्यवसायी द्वारा विरोध करने पर मिलिट्री की ड्रेस अवैध रूप से पहने बंदूकधारी प्रायवेट गार्ड से मिलकर अन्य साथियों के साथ व्यापारी की मारपीट कर दी। और महिलाओं को अष्लील गालियां दीं। उसके बाद प्रषासन के अधिकारियों को झूठी रिपोर्ट करते हुये, आवेदन दिये। इधर व्यवसायी ने भी अपने साथ हुई घटना की लिखित रिपोर्ट थाना प्रभारी डबरा को देते हुये, उक्त अधिकारी द्वारा किये गये दुव्र्यवहार और घर में अवैध रूप से घुसकर बिल कागज व नगदी रूपये ले जाने की रिपोर्ट की है। पुलिस ने दोनों मामले जांच में ले लिये हैं।

भाजपा नेता प्रवीण चंदानी, बीरेन्द्र जैन, राजू नारंग, द्वारिका हुकवानी ने प्रदेष के मुख्यमंत्री षिवराज सिंह चैहान और ऊर्जा मंत्री तथा मुख्य सचिव से कार्यवाही की मांग की है। पिछले दो महीने की गतिविधियों को देखते हुये उक्त अधिकारी कुछ सजातीय अपराधिक प्रवृति के लोगों के साथ खुलेआम अवैध बसूली कर रहा है।

और इसके रहते कभी भी डबरा में साम्प्रदायिक तनाव जैसी स्थिति बन सकती है। अगर प्रदेष शासन के मुखिया और बिजली कंपनी के वरिष्ठ अधिकारियों ने उपभोक्ताओं को परेषान करने की घटनाओं पर ध्यान नहीं दिया तो कभी भी डबरा साम्प्रदायिक तनाव का षिकार बन सकता है। बसूली के नाम पर लोगों के घरों घुसकर मारपीट करना और झूंठी रिपोर्टें कर पुलिस और प्रषासन को गुमराह करना कहां का इंसाफ है।mpeb urja vibhag