डेरा प्रेमी के घर को आग लाने की कोशिश नाकाम

0
1139
17बीऐनऐल -4-दरवाज़े नज़दीक दीवार पर टाँगी हुई (खालिस्तान ज़िंदाबाद -2020 तक बन जायेगा) की पर्ची।
17बीऐनऐल -4-दरवाज़े नज़दीक दीवार पर टाँगी हुई (खालिस्तान ज़िंदाबाद -2020 तक बन जायेगा) की पर्ची।
17bnl-3
17बीऐनऐल -3-शरारती तत्वों द्वारा डेरा प्रेमी के घर के दरवाज़े को लगाई गई आग के साथ धूंआंधार हुआ दरवाज़आ और नीचे गिरी हुई मिट्टी के तेल की खाली बोतल।
-खालिस्तान ज़िंदाबाद के नारे की लिखित पर्ची फैंक कर हुए फरार
अखिलेश बंसल, बरनाला i
अज्ञात शरारती तत्वों की तरफ से बीती रात करीब 2 बजे बरनाला के कस्बा हंडिआया में स्थित डेरा सिरसा प्रेमी के बंद पड़े घर के दरवाज़े पर मिट्टी का तेल छिड़क कर आग लाने की कोशिश की गई। जो जाते हुए दरवाज़े आगे ”खालिस्तान ज़िंदाबाद -2020 तक बन जायेगा” लिखी पर्ची फैंक गए। जिसके साथ कस्बे अंदर दहशत का माहौल बन गया है। पुलिस के उच्च आधिकारियों का कहना है कि मामलो की गहराई के साथ पड़ताल शुरू कर दी गई है।
यह था मामला –
कस्बा के वार्ड नं. 10 बिका पत्ती निवासी रवीन्द्र सिंह पुत्र सेवा सिंह जो कि सिरसा डेरा प्रेमी पूर्व ब्लाक भंगी दास है, ने पुलिस को बताया कि उसकी मौजूदा रिहायश बरनाला में है और वह रोज़मर्रा दूध लेने कस्बा हंडिआया आता -जाता रहता है। उसने बताया कि वह शनिवार की सुबह कस्बा हंडिआया के घर में गया और बंद घर के दरवाज़े पर नज़र पड़ी , जो कि धूंआंधार था: दरवाज़े के नज़दीक खाली बोतल पड़ी थी । जिसमें से मिट्टी के तेल की बदबू आ रही थी। इसके साथ ही दरवाज़े पर (खालिस्तान ज़िंदाबाद -2020 तक बन जायेगा) शब्द लिखित मिली। जो कि किसी बैनर के फाड़े हुए टुकड़े पर लिखी हुई थी।
कस्बा हंडिआया के पुलिस चौकी में अज्ञात शरारती तत्वों  ख़िलाफ़ पर्चा दर्ज कर लिया है।जिसकी पुष्टि इंचार्ज ए.ऐस.आई. हरबंस सिंह ने की करते बताया कि अनजाने  खालिस्तान ज़िंदाबाद के नाो की लिखी पर्ची निर्यात कर ली गई है। जिसकी सूचना तुरंत ज़िला के समूचे आधिकारियों को दे दी गई थी।
यह कहते हैं अधिकारी –
डी.ऐस.पी. पलविन्दर सिंह चीमा का कहना है कि कस्बा हंढ्याया के डेरा सिरसा प्रेमी के घर को जो आग लगाने की नाकाम कोशिश की गई है,  घटना को लेकर सुरक्षा के कड़े प्रबंध कर दिए गए हैं। जिस शरारती अनसरों ने खालिस्तान के नारे की पर्ची लिखी है की जाँच पड़ताल करनी शुरू कर दी गई है। दोषी का पता लगते ही तुरंत हिरासत में ले लिया जायेगा।
फोटो कैप्शन:
17बीऐनऐल -3-शरारती तत्वों द्वारा डेरा प्रेमी के घर के दरवाज़े को लगाई गई आग के साथ धूंआंधार हुआ दरवाज़आ और नीचे गिरी हुई मिट्टी के तेल की खाली बोतल।
17बीऐनऐल -4-दरवाज़े नज़दीक दीवार पर टाँगी हुई (खालिस्तान ज़िंदाबाद -2020 तक बन जायेगा) की पर्ची।