ड्राइवर को जिंदा जलाने के आरोपों से घिरीं महिला नेत्री, कांग्रेस ने दिखाया बाहर का रास्ता

0
1248

डिंडोरी – 25 नवम्बर ( गोपालदास बैरागी) -डिंडोरी में अपने ड्राइवर को जिंदा जलाकर मारने की कोशिश करने वालीं कांग्रेस महासचिव चंद्रकला परस्ते को उनके पद से हटा दिया गया है। महिला कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष मांडवी चौहान ने एक बयान जारी कर चंद्रकला को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा दिया है।

जानकारी के मुताबिक, कांग्रेस नेत्री चंद्रकला परस्ते के बजाग स्थित घर पर देवरा निवासी ज्ञानेश्वर दुबे अधजला हुआ मिला था। जिसके बाद ड्राइवर के परिजनों ने कांग्रेस नेत्री पर हत्या के प्रयास का आरोप लगाया था।

इस मामले की तहकीकात के बाद बजाग थाना पुलिस ने ड्राइवर के बयानों के आधार पर चन्द्रकला परस्ते के खिलाफ आईपीसी की धारा 307, 324 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। घटना के बाद से ही महिला नेत्री फरार चल रहीं हैं।

हालांकि, इस मामले पर जिला पंचायत सदस्य चंद्रकला ने उल्टे आरोप लगाते हुए कहा कि, ड्राइवर मुझे मोबाइल पर अश्लील मैसेज भेजता था। उसकी नीयत ठीक नहीं थी। नेत्री का आरोप  है कि 17 नवम्बर को भी ड्राइवर ने जान से मरने की धमकी दिया था। मैसेज में यह भी लिखा था कि, अगर मुझे अपने से अलग करोगी, तो मैं मर जाऊंगा। इसके बाद एक माह पहले ही ड्राइवर को हटा दिया गया था।