देहुंघाट के निकटवर्ती जंगल से मिला क्षत-विक्षत महिला की लाश

0
1173

-खबर लिखे जाने तक शव की शिनाख्त नहीं हुई थी

सोलन,26 नवंबर। (धर्मपाल ठाकुर)  सोलन पुलिस ने देहुंघाट के निकटवर्ती जंगल से एक महिला का क्षत-विक्षत शव बरामद किया गया है। मृतका की उम्र 26 से 30 वर्ष के मध्य आंकी जा रही है। खबर लिखे जाने तक मृतका की शिनाख्त नहीं हो पाई थी। हालांकि पुलिस आसपास के पुलिस थानों के अलावा पड़ोसी राज्यों से भी संपर्क साध रही है ताकि शव की महिला के शव की शिनाख्त हो सके।

जानकारी के मुताबिक देहुंघाट क्षेत्र के ग्रामीण वीरवार को घास इत्यादि लेने के लिए निकटवर्ती जंगल में गए थे। इसी दौरान उन्हें जंगल में एक महिला का क्षत-विक्षत शव दिखाई दिया और इसकी तुरंत सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लिया। बताया जा रहा है कि शव कई दिन पुराना हो चुका है और उसकी पहचान करना फिलहाल कठिन है, क्योंकि शव के पास से कोई ऐसी वस्तु भी बरामद नहीं हो पाई है, जिससे उसकी शिनाख्त हो सके।

उधर एएसपी सुशील शर्मा ने संपर्क करने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। आसपास के क्षेत्रों में लापता हुई महिलाओं की जानकारी जुटाई जा रही है,ताकि शव की शिनाख्त हो सके। जिला के साथ लगते राज्यों के थानों को भी इस बारे में सूचना दे दी गई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है,ताकि महिला की मौत के कारण स्पष्ट हो सकें।