नगर परिषद के वार्ड नंबर-9 में चुनावी मैदान तैयार

0
1143

सोलन 10 दिसम्बर (धर्म पाल ठाकुर) नाहन – नगर परिषद के वार्ड नंबर-9 में चुनावी मैदान तैयार है। यहां पार्षद बनने की होड़ लगी हुई है। कबीरा होटल के मालिक आशुतोष गुप्ता पहले ही निर्दलीय चुनाव लडऩे का ऐलान कर चुके हैं। वार्ड नंबर 6 के पार्षद संजय गोयल ने भी इसी वार्ड से दंगल में उतरने का ऐलान किया था, लेकिन गोयल पीछे हट सकते हैं क्योंकि कांग्रेस अनिल शर्मा उर्फ टिप्पू की पत्नी मीना कुमारी को सशक्त प्रत्याशी मान रही है।

इसी बीच भाजपा के लिए भी इस वार्ड में प्रत्याशी के चयन में दिक्कतें आ रही हैं। दो मर्तबा भाजपा से पार्षद रह चुकी शबाना चौहान को युवा शुभम सैनी से टिकट की टक्कर मिल रही है। भाजपा नेता ओपी सैनी के रिश्ते में भतीजे शुभम ने जोरदार तरीके से भाजपा का टिकट मांगा है। यहां तक की शुभम यह भी कह चुके हैं कि बीजेपी का टिकट न मिलने की स्थिति में वह निर्दलीय ही चुनाव लडेंगे।

भाजपा के एक ओर नेता प्रकाश बंसल का संबंध भी इसी वार्ड से है, लेकिन बंसल ने चुनाव लडऩे की इच्छा अब तक जाहिर नहीं की है। कुल मिलाकर यह बात मतदाता ही तय कर सकते हैं कि भाजपा के प्रत्याशी के तौर पर इस वार्ड से शबाना चौहान को चाहते हैं या फिर युवा शुभम को।