नीमच जननी एक्सपेस टेंडर आफ नो रूल , भारत सरकार को लग रहा है बडा झटका

0
1095

नीमच 25 नवम्बर (गोपाल दास बैरागी)  जिले में 14 जननी गाडीया लगी हुई है जिसमे से 7 गाडीया आलोक जी शर्मा भोपाल की कंपनी को मिली है और 7  गाडीया आशीष जी दूबे इंदौर वाले की कंपनी को मिली है ।
जो कि सरकार द्वारा जारी दो कंपनी के टेंडर हूए है ।
जननी सुरक्षा योजना के अंतर्गत दो टेंडर एक सिगमा टेक कंपनी के नाम से हे और एक कैंप आफ रिवा के नाम से हे भारत सरकार को लग रहा है बडा झटका पहले गाड़िया, 6 “प्रति किलो मीटर से भूकतान किया जा रहा था और अब नये टेंडर मे 18:20 प्रति किलो मीटर के हिसाब से मिल रहे हैं जोकी गाड़ी मालिक को 9 रूपये ही दीये जा रहे हैं। और बाकी के टेंडर मालिक बिना कुछ कहे 9 रूपये कमा रहे हैं जो मेहनत करता है उसे केवल तिलासा देते हैं या तो ये इनकी कंपनी के नाम से गाड़ी डालते इनको हक नहीं है। कि ये इतना पैसा खर्च करे बल्कि सभी को 15 रूपये देने का फैसला करे या तो इन लोगों पर कोई एक्शन ले या इने कहा जाये कि जिनकी गाड़ी हे उनके पेमेंट बडा कर दे ।

काल सेंटर वाले इतनी आसानी से जननी के पायलटों के लेटर बना देते हैं और वो खुद टाइम पर आते नही और काल सेंटर पर वो अपनी मनमानी करते हैं जबकि हर पायलेट को 6000 रूपये दीये जाते हैं और हर पायलेट अपनी डयूटी सही तरह से निभाते हैं। सभी को उनके सुविधा उपलब्ध होनी चाहिए ।

3