पुलिस चौकी बंडाला के सामने लाश रख कर किया तरनतारन जंडियाला रोड पर चक्का जाम ।मामला डिपू होल्डर द्वारा जातिसूचक गाली देने पर सदमे से दिल का दौरा पड़ने से हुई मौत का।

0
1348

जंडियाला गुरु 2 अक्तूबर (कुलजीत सिंह ) मिली जानकारी अनुसार गुरप्रीत पुत्र मेजर सिंह जो कि गाँव बंडाला में राशन डिपू चलाता है जब कि दलजीत सिंह पुत्र करनैल सिंह निवासी बंडाला भी सोसाइटी का अधिकारी है । मृतक दिलबाग सिंह के वारिसों ने बताया की उक्त आरोपी जो गेहूं बाटने की पर्चियां काट रहे थे जबकि उसका बेटा भी गेहूं लेने के लिए पर्ची लेने गया था ।उस समय वहाँ पर कुछ औरतों समेत भी हाजिर थे ।इसने जब पर्ची माँगी तो उन दोनों ने उसे जातीसूचक गाली दी और बेइज्जत किया जिसे वह सहार न सका और उसे दिल का दौरा पड़ गया जिसकी अस्पताल ले जाते वक्त रस्ते में मौत हो गयी ।पुलिस ने उक्त आरोपियों के खिलाफ पुलिस थाना जंडियाला में धारा 304 एस सी एस टी एक्ट और 34 आई पी सी के तहत मामला दर्ज कर लिया है ।
क्या है यह मामला ?उनका कहना है कि डिपू होल्डर और उसके साथी जानबूझ कर गरीब लोगों को तंग परेशान करते है ।उसने गेहूं आबंटन मामले में भी घपला किया है । उसकी भी जांच होनी चाहिए ।डिपू होल्डर के खिलाफ पुलिस चौकी बंडाला में जातीसूचक गालियां देने के बारे में शिकायत दी थी ।लेकिन पुलिस ने कोई करवाई नहीं की ।उल्टा शिकायतकर्ता पर राजीनामे के लिए दबाव डाला जा रहा था ।जिसके चलते यह घटना घटी ।इसके चलते हमें मजबूरन यह जाम लगाना पड़ा ।यह जाम तरनतारन जंडियाला रोड पर शाम 5 बजे से देर शाम तक जरी रहा ।मृतक के परिवार वालों ने लाश को सड़क में रखकर यह जाम लगाया ।मामला दर्ज होने के बाद यह जाम हटा । मृतक अपने पीछे अपने परिवार के 6 बेटे और बेटियों को छोड़ गया ।जिनमे एक बेटा मंदबुद्धि भी है ।