प्रदेश के जिला सोलन की नैसर्गिक सौंदर्य व हसीन वादियों के रोम – रोम में रोमांस

0
1188

सोलन: 24 नवम्बर ( धर्मपाल ठाकुर )  – हिमाचल के नैसर्गिक सौंदय व हसीन वादियों में रोमांस है। लव स्कूल के लिए देश में इससे बेहतर स्थान नहीं था। बिग बोस व नच बलिये से अपने प्यार को लेकर चर्चा में आए फिल्म स्टार उपेन पटेल व करिश्मा तन्ना ने हिमाचल की खूबसूरती को लेकर अपने विचार सांझा किए।

सोलन से करीब 25 किलोमीटर दूर गांधी ग्राम के समीप सूर्याविलास होटल में एमटीवी पर दिसम्बर माह से प्रसारित होने वाले रियलिटी शो की शूटिंग चली हुई है, जिसमें उपने पटेल व करिश्मा प्रतिभागी नहीं बल्कि जज की भूमिका निभा रहे हैं। वे अपने अनुभव से इस शो के प्रतिभागियों को सच्चे प्यार के बारे में बताएंगे। प्यार क्या होता है लव स्कूल में हर सप्ताह इसकी क्लास लगेगी। बिग बोस से उन दोनों का प्यार परवान चढ़ा था, अब वे मंगेतर है तथा अपने प्यार को बेबाकी से स्वीकार भी कर रहे हैं।

उपेन का कहना है कि वे करिश्मा के साथ काम करने में काफी उत्साही हैं। अभी तक हम दोनों ने बिग बोस व नच बलिये में एक प्रतिभागी बनकर काम किया अब वे जज की भूमिका में काम कर रहे हैं। उपेन व करिश्मा ने अपने शो के बारे में चर्चा करते हुए बताया कि सूर्याविलास होटल को लव स्कूल बनाया गया है। यहीं पर इस शो की पूरी शूटिंग होगी, इसमें 8 जोड़े भाग ले रहे हंै। बकौल उपेन व करिश्मा का कहना है कि प्यार में छोटी लड़ाई व तकरार चली रहती है इसके कारण रिश्ता नहीं टूटना चाहिए। इस शो के माध्यम से रिश्तों को जोड़ा जाएगा। उम्मीद है कि एमटीवी पर यह शो लोगों को खूब पसंद आएगा।

सरस्वती व लक्ष्मी मां की फोटो साथ रखता हूं : उपेन 
उपेन पटेल इंगलैंड में ही पले-बढ़े लेकिन पाश्चात्य संस्कृति में कभी भी भारतीयता नहीं भूले। वे अपने साथ सरस्वती व लक्ष्मी मां की तस्वीर साथ रखते हैं। उन्होंने बताया कि जब वह इंगलैंड में थे तब भारत की फिल्में देखते थे। इसके कारण वह अपनी संस्कृति से कभी दूर नहीं हुए। उन्होंने बताया कि हिंदी फिल्मों के अलावा तमिल फिल्म में काम किया है। इसके अलावा कुछ और फिल्मों में भी काम कर रहे हैं।

उपेन बहुत ज्ञानी हैं करिश्मा 
करिश्मा तन्ना अपने मंगेतर उपेन पटेल के बारे में बताती हैं कि  वह बहुत ज्ञानी हैं। बिग बोस व नच बलिये के बाद वे दोनों एक बार फिर एक साथ काम कर रहे हैं। पहले की तरह इस शो में भी लोगों को उनका काम पसंद आएगा।

14