प्रैस कॉन्फ्रंस में पुलिस का दावा, पट्रोल पम्प लूटेरा गिरोह के चार सदस्यों को तेज़ धार हथ्यारो के साथ किया क़ाबू,

0
1201

कपूरथला 3 नवम्बर( निर्मल सिंह ) जिला कपूरथला के हल्का सुल्तानपुर लोधी में तेज़ धार हथ्यारो के बल पर पट्रोल पम्प लूट का दूसरा मामला सामने आते ही आखिर कार कपूरथला पुलिस ने पट्रोल पम्प लूटेरा गिरोह के चार सदस्यों को तेज़ धार हथ्यारो के साथ क़ाबू करने का दावा करते एक प्रैस कॉन्फ्रंस का आयोजन पुलिस लाइन कपूरथला में किया !
पंजाब प्रदेश में सतह परिवर्तन होते ही प्रदेश भर में सरे आम किसी भी वयक्ति को मौत के घाट उतरने और तेज़ धार हथ्यारो के बल पर लूट खो के लगा तार बढ़ रहे आपराधिक मामले तथा प्रदेश के सरकारी पुलिस तंत्र की ढीली कार्य प्रणाली की पोल खोल कर पट्रोल पम्प लूटेरा गिरोह के बढ़ रहे आंतकी वारदातों की ख़बर अभी एक दिन पहले ही हम ने आप को अपनी टी वी स्क्रीन पर दिखाई थी ! जिस के बाद कपूरथला पुलिस हरक़त में आते गुप्त सुचना के आधार पर ट्रैप लगा कर पट्रोल पम्प लूटेरा गिरोह के चारो सदस्य को नई लूट की योजना बनाते
काबू कर लिया उन से चार तेज़ धार हथ्यार भी बरामद कर लिए गए !इन्हो ने सुल्तान पुर लोधी ,नकोदर ,शाह कोट क्षेत्र में अभी तक 7 पट्रोल पम्प लूट की वारदातों को काबुल किया है इन चार में से तीन के ख़िलाफ़ पहले भी आपराधिक मामले दर्ज है चारो अपराधी नशे करने के आधी है जिन की पूर्ति के लिए लूट खो की घटना को अंजाम देते थे व्ही कपूरथला अब चारो को पुलिस रिमांड पर लेकर और भी की वारदतों को सुलझाने की उमीद लगाई बैठी है !
क्या हे मामला — प्रदेश के जिला कपूरथला के हल्का सुल्तानपुर लोधी में अभी पांच दिन पहले ताश पुर में एच पी हमारा पंप को लुटेरों ने लूट का निशाना बना था वो लूट की गुथी अभी तक सुलझी नहीं एक और ताजा मामला सुल्तानपुर लोधी क्षेत्र के डल्ला मार्ग पर स्थित भगत फिलिंग स्टेशन को सोमवार शाम छे बजे के करीब दो मोटर साइकल सवार चार- पांच नकाबपोश ने तेज़ धार हथियारों से लेस पेट्रोल पंप पर काम कर रहे कर्मचारियों को डराया और विरोध करने पर एक कर्मचारी को जख्मी कर उन से तकरीबन 1 लाख 28 हज़ार रुपए की नगदी छीन कर भाग गये ! इस घटना कर्म की सारी वीडियो फुटेज पेट्रोल पंप पर लगे सी सी कैमरे में कैद हो गई थी ! व्ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना क्रम का याजा लेकर सी सी कैमरे की फुटेज के आधार पर उन लुटेरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया था !