बच्चों को लेने स्कूल पहुंचे व्यक्ति पर कुल्हाड़ी से हमला, ई.रिक्शा पर सवार हो व्यक्ति का पीछा करते हुए घटनास्थल पर पहुंचे थे हमलावर

0
1850

बरनाला 24 नवम्बर (अखिलेश बंसल/विपन गुप्ता ) शहर की घनी आबादी में स्थित एक निजी स्कूल में छुट्टी होने पर बच्चों को लेने पहुंचे व्यक्ति पर दो नौजवानों ने कुल्हाड़ी से हमला कर दिया और घटनास्थल से फरार हो गए। घायल को सिविल अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डाक्टरों ने प्राथमिक चिकित्सा देकर उसे रैफर कर दिया। घायल की हालगंभीर बतायी जा रही है।
सवा दो बजे हुई घटना:-जैन हैप्पी मॉडल स्कूल जो कि शहर के पॉश एरीया में स्थित है। घटनास्थल से
मिली जानकारी के अनुसार सुनील कुमार नामक व्यक्ति जो कि नगर कौंसिल में बतौर सफाई सेवक कार्यरत है, वह शुक्रवार की दोपहर के वक्त स्कूल में पढ़ते अपने बच्चों को लेने पहुंचा था। जैसे ही उसने बच्चों को अपने बाईक पर बिठाया और मोटरसाईकिल स्टार्ट करने लगा उसी दौरान पीछे ई.रिक्शा पर
सवार हो कर पहुंचे दो नौजवानों ने सुनील कुमार पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। इससे पहले कि बच्चों को चोट आती स्कूल के मुख्य द्वार पर खड़ी स्कूल की सेविका और पास खड़े लोगों ने झपक कर पहले बच्चों को बचा लिया। उसी दौरान हमलावर घटनास्थल से फरार हो गए।
हमलावरों की तलाश शुरू:-पुलिस पार्टी समेत घटनास्थल पर पहुंचे पुलिस अधिकारी जगतार सिंह ने बतायाघटना की जांच की जा रही है उसके साथ ही हमलावरों को काबू करने के लिए सभी नाकों पर सूचना दे दी गई है।
हालत गंभीर, रैफर:-घायल हुए सुनील को लोगों में दीपू कुमार व कुलदीप सिंह ने घटनास्थल से उठा सिविल अस्पताल पहुंचाया। सिविल अस्पताल में मौजूद डा. इन्दु खन्ना ने घायल की गंभीर हालत देखते उसे रैफर कर दिया।