बिना किसी सत्संग कार्यक्रम के पहुंचे बाबा जी की सूचना लीक होने से मैदान में डेढ़ लाख से ज्यादा अनुयायी पहुँचे !

0
4775

सहारनपुर 6 दिसम्बर 2017 (मेहताब ,भूपेंद्र, धीमान) राधा स्वामी सत्संग व्यास के प्रमुख सन्त बाबा गुरिंदर सिंह जी ढिल्लो ने बुधवार को सत्संग कार्यक्रम में सदभाव और मानवता का संदेश दिया ! इस कार्यक्रम में डेढ़ लाख से ज्यादा अनुयायी पहुँचे ! बाबा गुरिंदर सिंह जी अपने अनुयायीयो के बीच पहुँचे तथा निर्माणाधीन मेजर सेंटर का भ्रमण किया !
बुधवार को सहारनपुर फस्ट (पिलखनी ) स्थित मेजर सेंटर राधा स्वामी के 2500 बीघा जमीन पर 10 बजकर 35 मिनट पर हेलीकाप्टर से डेरा बाबा जैमल सिंह जी राधा स्वामी सत्संग व्यास के प्रमुख सन्त बाबा गुरिंदर सिंह ढिल्लो पहुँचे ! यहाँ पर बाबा ज़ी ने सबसे पहले सँगत की दर्शन देने के निर्माणाधीन मेजर सेंटर का भ्रमण किया और कहा कि मेजर सेंटर के काम में तेजी लाई जाये !
बाबा गुरिंदर सिंह जी ढिल्लो ने कहा कि जिस प्रकार शक्कर में मिठास और तिल में तेल छिपा होता है ठीक उसी प्रकार से दुनिया में परमात्मा कि सत्ता छिपी होती है परन्तु अज्ञानता के कारण वह दिखाई नही पड़ती है ! उन्होने सभी अनुयायिओं से गुरु गुरु के दिये नामदान में ध्यान लगाकर जीवन को सुखमय बनाने की सलाह दी !
बताया जा रहा है कि बाबा का यहा कोई सत्संग कार्यक्रम नही था ! उसके बाद भी सूचना लीक होने से मैदान में डेढ़ लाख से ज्यादा अनुयायी पहुँच गये ! सूत्रो के अनुसार यमुनानगर से पिलखनी सेंटर तक डेरे के सेवादारों के हाथो में ही यातायात से लेकर अंदर मैदान तक की सुरक्षा व्यवस्था रही ! इसके अलावा थानाध्यक्ष यशपाल धामा भी पुलिस फोर्स के साथ वहाँ मौजूद रहे !