भाजपा लुधियाना 31-10-22

0
205

लुधियाना 31 अक्टूबर (        ) भारतीय जनता पार्टी लुधियाना के जिला अध्यक्ष पुष्पेंद्र सिंगल की अध्यक्षता में स्थानीय जिला कार्यालय घंटाघर में लुधियाना पूर्वी हलके के कैलाश नगर मंडल के वार्ड न.2,3,4 से व कई कार्यकर्त्ता गावं अयली में से भी भाजपा के सीनियर नेता डॉ.डी.पी.खोसला व मनु अरोड़ा के प्रयासों से राज कुमार सरपंच,रमन जगदम्बा,पवन राणा,नीटा प्रधान,लालू प्रधान,विक्की जैन,अशोक गोयल,राजेश खन्ना,सतीश बहल,विक्की,राकेश कोमल,सुनील शर्मा,लवली शर्मा,पवन बजाज,हर्ष शर्मा,रेखा विंदल,निशा कालिया,सोनिया सेठी,मीरा,डिंपल रानी,आशु बजाज,चिराग पसरीचा आदि नेताओ ने भाजपा की सदस्य्ता ग्रहण की।
इनमे से बहुत सारे नेताओं ने अपनी पार्टियों की नीतियों एवं अकर्मण्यता से परेशान होकर,भाजपा व श्री नरेन्द्र मोदी जी की रीति-नीति से प्रभावित होकर ‘राष्ट्र प्रथम’ की भावना के साथ भाजपा परिवार से जुड़ने का निर्णय लिया है । भाजपा जिला अध्यक्ष पुष्पेंदर सिंगल ने सभी नेताओं  को भाजपा का गमछा पहनकर पार्टी में शामिल करवाया। और कहा की आप सभी नेताओं का भाजपा परिवार में हार्दिक स्वागत एवं अभिनंदन है और सभी नेताओं को बनता मान-सन्मान पार्टी में दिया जायेगा।
भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने के बाद कार्यकर्ताओं ने कहा की हमने अपने वार्ड,जिले और राज्य के हित में और लोगों के हितों की रक्षा के लिए सभी पहलुओं को ध्यान में रखते हुए बहुत विचार-विमर्श के बाद यह निर्णय लिया है। इस मौके पर भाजपा के सीनियर नेता डॉ.डी.पी.खोसला,जगमोहन शर्मा,भाजपा के जिला महामंत्री राम गुप्ता,कांतेन्दु शर्मा,महिला मोर्चा की जिला प्रधान किरण शर्मा,महामंत्री हरमनजीत कौर अनमोल  ,जिला सचिव नवल जैन,जिला प्रेस सचिव डॉ.सतीश कुमार,प्रवक्ता नीरज वर्मा,कैलाश नगर मंडल के प्रधान लकी शर्मा,सोशल मीडिया के सह सयोंजक मानु अरोड़ा,जिला कार्यकारिणी सदस्य चन्दन गुप्ता,राजिंदर शर्मा,जजबीर मनचंदा आदि उपस्थित थे।