भावना पेट्रोल पम्प पर दिन दहाड़े कट्टे की नोक पर 45 हजार की लूट

0
1413

भावना पेट्रोल पम्प पर दिन दहाड़े कट्टे की नोक पर 45 हजार की लूट

ग्वालियर २६ अगस्त [सी एन आई ]लूट, डकैती, अपहरण जैसे मामलों पर रोक लगाने के लिए पुलिस प्रशासन द्वारा आये दिन सड़को पर चैकिंग पॉइंट लगाकर बदमाशों की खोजवीन आये दिन की जाती रही हो, पुलिस को चुनौती देते हुए अपाची पर सवार होकर आए अज्ञात तीन बदमाशों ने भावना पेट्रोल पम्प पर कट्टे की नोंक पर हजारोंं की लूट दिन दहाड़े क र खुली चुनौती देकर फायर करते हुए अपाची पर सवार होकर भाग खड़े हुए घटना की खबर सुन थाना प्रभारी ने अलग -अलग पुलिस टुकडियां आरोपियों की तलाश में भेजी, लेकिन बदमाशों की परछाई तक नहीं पहुुंच पाई , फरियादी की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात तीन बदमाशों के खिलाफ लूट का मामला दर्ज कर लिया है।
चीनोर थाना प्रभारी जीतेन्द्र सिंह तोमर ने बताया कि भावना पेट्रोल पम्प पर तैनात कर्मचारी संदीप सिंह पुत्र मेघ सिंह यादव 19 वर्ष निवासी अस्वार जिला भिंड़ ने पुलिस थाने में तहरीर दर्ज कराई है कि मंगलवार की दोपहर दो बजे बिना नम्बर की अपाची मोटर साईकिल पर सवार होकर आए तीन बदमाश जिनमें एक ने हेलमेट पहनकर रखा था और दो ने मुहं पर कपडा बांध रखा था पेट्रोल पम्प पर तैनात कर्मचारी संदीप ङ्क्षसह पुत्र मेघ सिंह की कनपटी पर कट्टा अडाकर 45,135 रूपये एवं 3 मोबाइल लूट कर अपाची पर सवार होकर कट्टे से फायर करते हुए भाग खड़ेे हुए, पुलिस ने फरियादी संदीप सिंह यादव पुत्र मेघ सिंह यादव की तहरीर पर बगैर नम्बर की अपाची पर सवार होकर आए अज्ञात तीनों लोगोंं के खिलाफ धारा 392, 11/13 डकैती अधिनियम का मामला दर्ज कर लिया है । चीनोर थाना प्रभारी ने घटना की खबर मिलते ही अपराधियों को दबोचने के लिए अलग अलग पुलिस की टीमे बनाकर नाकाबंदी करते हुए बदमाशों की धर पकड़ की कार्यवाही शुरू कर दी है । देर रात तक पुलिस को कोई सफलता हाथ नहीं लगी ।
इनका कहना…..

दोपहर दो बजे बिना नम्बर की मोटर साईकिल अपाची पर सवार होकर आए अज्ञात तीन बदमाशाों ने भावना पेट्रोल पम्प पर कट्टे की नोंक पर लूट को अंजाम ेदेकर भाग खड़े हुए, बदमाशों को पकडऩे के लिए पुलिस की अलग अलग टीमे गठित कर नाकांबंदी कर दी है । जल्द ही बदमाश सलाखों के पीछे होंगे ।
जीतेन्द्र सिंह तोमर, थाना प्रभारी चीनोरkillar