मंदिर का किराया जमा नही करवाने पर सख्त कार्रवाई डिफाल्टरों को मन्दिर का नोटिस, एक हफ्ते में किराया नहीं भरने प्रशासन दुकानों पर ताला जड़ देगा,

0
1244

इन्दोरा 23 नवम्बर ( गगन ) राम गोपाल मन्दिर डमटाल में वीरवार को मन्दिर की जंगल और चक्की खड्ड की भूमि की खुली बोली नूरपुर के एसडीऍम आबिद हुसैन के नेतृत्व कार्रवाई गयी इस अवसर पर उनके साथ इन्दौरा के एसडीऍम विशेष तोर पर उपस्थित रहे।
राम गोपाल मन्दिर की जंगल की भूमि को चराई हेतु एक वर्ष के लिए खुली बोली कार्रवाई गयी जिसमे बोलीदाताओ ने जंगल की भूमि पर बोली लगाकर तीन लाख 81 हज़ार में बोली करता ने अपने नाम किया जब की पिछली मर्तबा यह बोली एक लाख तक ही सिमित रही थी।
व्ही चक्की खड्ड में भी चराई के लिए भूमि को बोली करता ने 35 हज़ार की उच्चतम बोली लगाकर अपने किया। एसडीऍम नूरपुर ने डमटाल पहुंचने पर डमटाल राम गोपाल मंदिर की भूमि पर बसे जिन्होंने मंदिर को अभी तक किराया जमा नही करवाया है उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई अमल में लाने को कहा है उन्होंने बताया की सभी डिफाल्टरों को मन्दिर ने नोटिस जारी कर एक हफ्ते में किराया भरने को कहा गया था लेकिन अभी तक किराया अदा नही किया गया है जिसके चलते अगले सप्ताह वीरवार को जिन लोगो ने किराया अदा नही किया है उन सभी दुकानों पर प्रशासन ताला जड़ देगा और उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई अमल में लायी जायेगी।
व्ही मन्दिर की भूमि से कटे खैर के पेड़ो पर कड़ी कार्रवाई करते हुए उन्होंने डमटाल पुलिस चोकी प्रभारी को मन्दिर में तलब किया और अभी तक की दोषियों पर हुई कार्रवाई की स्तिथि स्पष्ट करने को कहा और कहा की जल्द आरोपियों को सलाखों के पीछा किया जाये।इसके बाद एसडीऍम नूरपुर और इन्दौरा के एसडीऍम डमटाल राम गोपाल मन्दिर की गोशाला में पहुंचे और गोशाला में चल रहे निर्माण कार्यो का जायज लिया और कहा की प्रशासन गोशाला में हर तरह की सुविधा प्रदान कर रहा है ओर यह गोशाला प्रदेश में पहले स्थान पर है उन्होंने कहा की गोशाला के निर्माण कार्यो में पैसो की किसी तरह की कोई किल्लत नही आने देंगे।
इस अवसर पर मन्दिर के एसडीओ शमशेर मन्हास पटवारी यशपाल सिंह पटवारी तरबीज़ सिंह मंदिर के क्लर्क राजेश कुमार डमटाल पुलिस चौकी हेड कांस्टेबल सन्त राम और मन्दिर का अन्य स्टाफ मोका पर मौजूद रहा।