मेले के सफल आयोजन के लिए उपायुक्त ने दी जिला के लोगों को बधाई 

0
1529

नाहन नवंबर 26 – (  धर्मपाल ठाकुर ) – उपायुक्त सिरमौर श्री बीसी बडालिया ने अन्तर्राष्ट्रीय श्री रेणुका मेला-2015 के सफल आयोजन के लिए जिला केे लोगों, उद्योगपतियों,  विभिन्न विभाग के अधिकारियों व कर्मचारियों, श्री रेणुका विकास बोर्ड के सभी सरकारी व गैर सरकारी सदस्यों तथा इस मेले को सफल बनाने में अनेक महानुभावों द्वारा परोक्ष व अपरोक्ष रूप में दिए गए सहयोग के लिए आभार व्यक्त किया है।

उन्होने बताया कि मेले में प्रदेश की समृद्ध संस्कृति की झलक को बेहतरी ढंग से प्रस्तुत करने में राज्य के विभिन्न क्षेत्रों से आए लोक कलाकारों ने अहम भूमिका निभाई और लोकगीतों के माध्यम से लोगों का भरपूर मनोरंजन करवाया। उन्होने कहा कि इस वर्ष मेले में आयोजित सिरमौरी संध्या में जिला के प्रसिद्ध कलाकारों व लोक नर्तक दलों को अपनी प्रतिभा दिखाने का  भरपूर अवसर प्रदान किया गया। इसके अतिरिक्त इस मेले की अन्तर्राष्ट्रीय गरिमा बनाए रखने के लिए बॉलीवुड से आमंत्रित कलाकारों द्वारा भी मेले में आए लोगो का भरपूर मनोरंजन करवाया।

उपायुक्त ने कहा कि मेले में विभिन्न विभागों द्वारा लगाई गई विकासात्मक प्रदर्शनियां लोगो का विशेष आकर्षण का केन्द्र रही और लोगों ने प्रदर्शनियों के माध्यम से सरकार द्वारा चलाई गई विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं की जानकारी हासिल की । उपायुक्त ने यातायात प्रबन्धन के लिए पुलिस विभाग की सराहना की और कहा कि बेहतरीन यातायात प्रबन्धन से मेले में आए लोगो को काफी राहत मिली