मोदी को समझ लेना चाहिए कि जुमलों से देश के लोगों का पेट नहीं भरता – रवनीत बिट्टू

0
1257
मोदी को समझ लेना चाहिए कि जुमलों से देश के लोगों का पेट नहीं भरता – रवनीत बिट्टू
झमेड़ी गाँव के अकाली सरपंच और पंच ने कांग्रेस का दामन पकड़ा 
लुधियाना 16 अप्रैल (  )- रवनीत सिंह बिट्टू की तरफ से हलका गिल की पंचायतों और हलका दक्षिणी में वोटरों के साथ रखी मीटिंगों दौरान विचार विमर्श किया गया । जिस दौरान अकाली पार्टी से झमेड़ी गाँव के सरपंच लखविन्दर कौर के पति सिकन्दर सिंह और पंच शेर सिंह कांग्रेस की लोग भलाई नीतियाँ से खुश होकर  पार्टी में शामिल हुए । जिनका रवनीत बिट्टू द्वारा स्वागत किया गया  इस अवसर पर बिट्टू ने कहा कि मोदी को समझ लेना चाहिए कि देश वासियों को बुनियादी सहूलतें भी मुहैया करवानी चाहीऐ क्योंकि केवल जुमलों के  साथ देश के लोगों का पेट नहीं भरता। बिट्टू ने देश के सब से बड़े राफेल घोटाले पर बोलते कहा कि राफेल घोटाला अब जाहर हो चुका है, राफेल मुद्दे पर कांग्रेस प्रधान राहुल गांधी ने संसद के अंदर और बाहर मोदी को बहस के लिए चणोती दी, परंतु मोदी हर बार भागते रहे।
      अपने संबोधन दौरान बिट्टू ने आगे कहा कि भाजपा के राज में किसानों की हालत दयनीय है, भाजपा ने अपने चहेते व्यापारी दोस्तों के कर्ज़े तो माफ़ किये परन्तु किसानों का एक रुपए कर्ज़ माफ़ नहीं किया, जब कि कांग्रेस की राज्य सरकारों ने हजारों करोड़ रुपए किसानों का कर्ज़ माफ़ किया, जिस की शुरूआत कैप्टन सरकार ने सब से पहले किसानों के कर्ज़े माफ़ करते हुए की। उन्हों ने कहा कि मोदी की जीऐस्टी और नोट बंदी जैसी लोग विरोधी नीतियों के कारण औद्योगिक शहर लुधियाना समेत पूरे पंजाब की इंडस्ट्री को बहुत नुक्सान हुआ है और जिस के साथ हर छोटा बड़ा व्यापारी घाटे सहन को मजबूर है। जबकि मोदी ने अपने हितों के लिए बड़े घरानों को लाभ पहुँचा कर देश निवासियों के साथ धोखा किया है। 
      बादलें पर शबदी हमला बोलते हुए बिट्टू ने कहा कि बेअदबी मामलो की निष्पक्ष जांच कर रहे आई.जी. कुंवर विजय प्रताप का तबादला बादलों ने केंद्र सरकार की मदद के साथ करवाया है जिससे विजय प्रताप बेअदबी मामलो में बादलों  के ख़िलाफ़ सबूत पेश न कर सकें । इस मौके रवनीत बिट्टू ने समूह वोटरों से अपील की कि पंजाब में आपकी अपनी सरकार है और केंद्र में राहुल गांधी जी को मौका दें जिससे वह लुधियाना शहर को पंजाब का एक नंबर शहर बना सकें। इस दौरान उनके साथ हलका गिल के एमएलए कुलदीप सिंह वैद्य, ज़िला परिषद मैंबर गुरदेव सिंह लापरा, ज़िला परिषद मैंबर करमजीत सिंह गिल, कौंसलर  हरकरन सिंह वैद्य, सरपंच राजा खेडी, सरपंच गुरजीत सिंह धांदरा, हरदीप सिंह बिट्टा, पूर्व सरपंच तरलोचन सिंह ललतों, गौरव बब्बा, बीबी हरिन्दर कौर आलमगीर आदि हाजिर थे।
 
फोटो कैप्शन – हलका गिल में रखी मीटिंग दौरान विचारों करते रवनीत बिट्टू, विधायक कुलदीप वैद्य, गुरदेव ऊपर ऊपर से उठाूँ और ओर, अकाली पंच, सरपंच को पार्टी में शामिल करते रवनीत बिट्टू