राजेश से 18 पऊए किये बरामद, दिशांत को चंडीगढ़ क्राइम ब्रांच ने 4 ग्राम स्मैक दबोचा

0
1153

राजेश से 18 पऊए किये बरामद, दिशांत को चंडीगढ़ क्राइम ब्रांच ने 4 ग्राम स्मैक दबोचा चंडीगढ़ ; 27 अक्टूबर ;आरके शर्मा राज /करण शर्मा ;—-चंडीगढ़ पुलिस ने फेस्टिवल सीजन के मद्देनजर अब अपनी मुस्तैदी और भी बढ़ा दी है ! पुलिस की पैनी निगाह हर संदिग्ध पर गहरे से पडती है इसी का नतीजा है सेक्टर 45 सी डी की रोड पर से गुजर रहे सेक्टर 21 वासी दिशांत अपने साथ ले जा रहा 4 ग्राम स्मैक छुपाने में नाकाम रहा और क्राइम ब्रांच के धक्के चढ़ा ! पुलिस ने उसके कब्जे से स्मैक बरामद करके सेक्टर 34 पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया ! पुलिस थाना सेक्टर 34 से मिली जानकारी मुताबिक दिशांत सेक्टर 21 के मकान नंबर 3262 ! उस[पर एनडीपीएस एक्ट के तहत धारा 21 के तहत मामला रजिस्टर्ड किया गया ! पुलिस अफसर आगे की कर्यवाही के तहत जानने की कोशिश में हैं कि ये स्मैक कहाँ से लाइ जा रही थी और किस तक किस के इशारे पर पहुंचाई जा रही थी !
पुलिस की एक और ऐसी ही कोशिश के चलते सेक्टर 25 के मकान नंबर वी 394 वासी राजेश के कब्जे से 18 पऊए शराब बरामद किये ! राजेश पर पुलिस स्टेशन 39 में एक्साइज एक्ट 61–1–14 धारा के तहत मामला दर्ज किया गया ! बाद में राजेश को जमानत पर रिहा किया गया ! पुलिस ये पता लगाने में लगी है कि शराब का चोरी का ये धंधा किस के लिए और किसकी मिलीभगत से अंजाम दिया जा रहा है ! पुलिस ये भी देखेगी किस ठेके से इतनी शराब एक ही बन्दे को बेचीं जा रही है और काूननन एक व्यक्ति को एक समय में कितनी शराब की बोतलें बेचने का प्रावधान है !
इसी थाने में सेक्टर 56 के मकान नंबर 1251 वासी होशियार सिंह और सेक्टर 55 के मकान नंबर 250/2 वासी राजिंदर सिंह पर धारा 68-1-14 एक्साइज एक्ट के तहत केस रजिस्टर्ड किया गया के तहत सार्वजनिक स्थल पर दारू सेवन करने के लिए दबोचा गया ! दोनों आरोपियों को जमानत पर रिहा किया गया ! उक्त एरिया की बीट बॉक्स पर तैनात पुलिस वाले मौके पर से तो नदारद मिले !