रेत से भरी ट्रॉली के नीचे आकर तीन की मौत, दो घायल,

0
1150

बरनाला, 6 नवम्बर (अखिलेश बंसल/विपन गुप्ता ) सोमवार की सुबह हाई-वे लुधियाना-बरनाला मार्ग पर रेत से भरी ट्रॉली के नीचे दब कर तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो
गए, जिन्हें सिविल अस्पताल दाखिल करवाया गया है। इसके साथ ही पास खड़ी एक कार भी रेत से भरी ट्रॉली के नीचे दब गई और बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। घटना की जांच कर फिल्हाल पुलिस ने धारा 174 आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर लिया है।
यह बताया मामला- घटनास्थल से मिली जानकारी के मुताबिक धनौला के माना पिंडी एरीया के लोग
ट्राली में रेत भरकर लुधिआना दिशा से आ रहे थे। गांव संघेड़ा के पास पहुंचते ही ट्राली का टायर पंक्चर हो गया। जलिद पहुंचने के चक्कर में बिना किसी माहिर मैकेनिक को साथ लिए खुद ही जैक्क लगाकर टायर को बदलने लग पड़े। उसी दौरान अचानक जैक्क खिस्क गया। जिससे टायर बदल रहे तीन लोगों
बूटा सिंह-33 , पवन सिंह-16 (दोनों माना पिंडी-धनौला निवासी) और मदद को आए बलविन्दर 55 (अकलीया-मानसा) की दबकर घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि घटनास्थल पर ही पास खड़ी एक कार के ऊपर रेत की ट्रॉली का सारा वकान आ जाने से कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई, लेकिन कार की आड़ में आए दो लोग बच गए। जिनमें एक मृतक पवन सिंह का लडक़ा निर्मल सिंह भी शामिल था।
मामला दर्ज- घटना की जांच कर रहे इंडस्ट्रीयल पुलिस चौकी के प्रभारी धर्मपाल सिंह ने बताया कि फिल्हाल मामला धारा 174 के तहत दर्ज किया गया है। शवों का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है। रेत लाना वैध था या अवैध की जांच बाद में की जाएगी।