श्री गुरु ग्रंथ साहब जी की बेअदबी करने और हिंदु जत्थेबंदिययों की तरफ से कैंडल मार्च

0
1250
परम पवित्र श्री गुरु ग्रंथ साहब जी के अंगा की बेअदबी करन के विरोध में बरनाला में कैंडल मार्च का आयोजन इकत्रत हुई अलग -अलग धार्मिक हिंदु जत्थेबंदियाँ।
परम पवित्र श्री गुरु ग्रंथ साहब जी के अंगा की बेअदबी करन के विरोध में बरनाला में कैंडल मार्च का आयोजन इकत्रत हुई अलग -अलग धार्मिक हिंदु जत्थेबंदियाँ।
-श्री गुरु ग्रंथ साहब और  मानवता के सांझे दोषियों को कानून अनुसार हो सख़्त से सख़्त सजा -आर.ऐस.ऐस.
अखिलेश बांसल, बरनाला
पंजाब के अलग -अलग स्थानों पर पवित्र श्री गुरु ग्रंथ साहब जी की बेअदबी करने से  सम्बन्धित शहर बरनाला में अलग -अलग धार्मिक हिंदु जत्थेबंदियाँ की तरफ से कैंडल मार्च का आयोजन किया गया। जिस में राष्ट्रीय सवयमसेवक संघ, विश्व हिंदु परिषद, बजरंग दल, हिंदु महा सभा और गऊसाला के अधिकारी और मैंबर शामिल हुए। जिनकी तरफ से प्रदर्शन किया गया।  उन्होंने हुई घटनाओं की पुरज़ोर निषिद्धता की। प्रदरशनकारियें की तरफ से श्री गुरु ग्रंथ साहब और समुच्चय मानवता के सांझे दोषियों को सख़्त से सख़्त सजा देने की माँग की गई।
रोष मार्च को संबोधन करते और पवित्र स्वरूप का अपमान करन की संघ पूरी तर•ें निंदा करता हुए राष्ट्रीय सवयमसेवक संघ के जिला कारजवाहक श्री सुखदरशन कुमार ने कहा कि श्री गुरु ग्रंथ साहब समुच्चय मानवता के सांझे हैं। राष्ट्रीय सवयमसेवक संघ सिक्ख भाईचारे की तरह श्री गुरु ग्रंथ साहब जी को प्रकट गुरू की देह मानता है। उन्होंने कहा कि ऐसा काम करन वाले दोषियों को कानून अनुसार सख़्त से सख़्त सज़ा दी जाये और इस के साथ ही हमें अमन -सांती और आपसी भाईचारक सांझ को बरकरार रखते इस संकट के समय का सामना करना चाहिए।
     इस के इलावा आर.ऐस.ऐस. के जतिन्दर कुमार, अरविन्द सिंगला, यादव राय, मास्टर अशोक कुमार, अजीत कुमार, विकास कुमार, बजरंग दल के नीलमनी समाधिया, रवि कुमार, स्टेट कोआरडीनेटर भाजपा धीरज कुमार दद्धाहुर, जिला प्रधान भाजपा गुरमीत बावा, अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के श्री रोबिन कुमार, प्रेम प्रीतम जिन्दल और ओर अलग -अलग धार्मिक जत्थेबंदियों के नेता मौजूद थे।
फोटो कैप्शन —21बीऐनऐल -01 – परम पवित्र श्री गुरु ग्रंथ साहब जी के अंगा की बेअदबी करन के विरोध में बरनाला में कैंडल मार्च का आयोजन इकत्रत हुई अलग -अलग धार्मिक हिंदु जत्थेबंदियाँ।