श्री गुरु ग्रंथ साहिब की बेअदबी के मामले में आज फिर बंद रहा मोगा. दो सीखो को गोलियों से मारा गया है उनपर हत्या का मामला दर्ज हो ।

0
1494

 

 

मोगा 17 अक्टूबर (गुरदेव भाम) श्री गुरु ग्रंथ साहिब की बेअदबी के मामले में आज फिर बंद रहा मोगा….यातायात व्यवस्था रही पूरी तरह से ठप…..बाजारों के साथ स्कूल और कॉलेजों भी बंद रहे बंद और इस मौके पर सिख जत्थेबंदियों द्वारा मोगा जिला के अलग अलग मैन रोड पर्दशन करके जाम रखे इस सबकी मांग  बेअदबी करने वाले लोगो को बक्शा ना जाये व् उसपर सीखो के तरीके से करवाई हो अथवा जिन पुलिस कर्मचारियों द्वारा सीखो पर अत्याचार किया गया है व् दो सीखो को गोलियों से मारा गया है उनपर हत्या का मामला दर्ज हो ।

मोगा शहर बंद के दौरान पूरा मोगा प्रशासन चौकस रहा और चप्पे चप्पे पर पुलिस का पेहरा रहा व् फिलहाल प्रसाशन द्वारा मोगा व् फरीदकोट में अमन और शांति बहाली की कोशिशें जारी हैं सभी सीखो द्वारा मोगा के अलग अलग मैन रोड पर्दशन करके जाम किये हुए है और यह लोग मांग करते है की बेअदबी करने वाले लोगो को बक्शा ना जाये व् उसपर सीखो के तरीके से करवाई हो अथवा जिन पुलिस कर्मचारियों द्वारा सीखो पर अत्याचार किया गया है व् दो सीखो को गोलियों से मारा गया है उनपर हत्या का मामला दर्ज हो ।

Protest_Moga 01 shots 001_0002 Protest_Moga 01 shots 005_0001 Protest_Moga 01 shots 008_0001