सलाहकार देव ने आधुनिक सुविधा सम्प्पन सामुदायिक केंद्र का किया उद्घाटन

0
1179

सलाहकार देव ने आधुनिक सुविधा सम्प्पन सामुदायिक केंद्र का किया उद्घाटन
चंडीगढ़ ; अक्टूबर ; आरके शर्मा /मोनिका शर्मा ;—–सेक्टर 26 स्थित सेक्टर के अपने सामुदायिक केंद्र का सलाहकार विजय कुमार देव ने प्रसन्नचित मूड से उद्घाटन करते हुए अपने संक्षिप्त भाषण में खूब चटखारे लिए और जनता से कह डाला कि सेवानिवृति के बाद उनका सौभाग्य होगा अगर उनको भी इक झुंग्गी डालने दी जाये ! स्थानीय जनता ने इस बात पर ख़ुशी से खूब तालियां पिटीं ! देव साहब आज काफी हंसी ख़ुशी के मूड में दिखे ! अपने भाषण में बोले स्थानीय जनता लक्की है जो इतना बड़ा और रेनोवेटड सामुदायिक केंद्र मिला ! अब सब मिलजुल के अपने पार्टीज और आयोजन मनाएं ! देव साहब ने स्थानीय पार्षद नरेश कुमार और प्रशासन के अफसरों को शाबाशी दी ! और अफसरों को इशारे इशारे में और भी मेहनत से ईमानदारी से कार्य करने की नसीहत दी ! थोड़ा झेंपते हुए अफसरों ने तालियां भी बजाईं ! काबिल ऐ जिकर है कि स्थानीय पार्षद नरेश कुमार ने अपने पार्षद फंड से रेनोवेट के लिए तीस लाख रूपये दिए ! बाकि खर्चा प्रशासन ने वहंन किया ! देव साहब ने इक बार फिर स्पष्ट किया कि उनका मकसद हर सुविधा का गरीब आम इंसान तक पहुंचे इसके लिए प्रशासन और नगर निगम सब मिलकर बड़ी तनमयता से काम कर रहे हैं ! नरेश कुमार ने अपने भाषण में कहा कि एडवाइजर साहब ने उनके इलाके के लोगों को शानदार सौगात देकर खुद का क्लोनी वासियों का सही अर्थों में ख्याल रखने वाला जता दिया जिसके लिए वार्ड और सेक्टर के वासी तह दिल से धन्यवादी है !
उद्घाटन समारोह में खूब भीड़ उमड़ी सो पुलिस स्टेशन की प्रभारी इंस्पेक्टर पूनम दिलावरी ने खूब चौक चौबंद पुख्ता इंतजाम किये थे और ट्रैफिक की भी कोई समस्या नहीं उठने दी !
—————————————————————
सलाहकार विजयदेव सेक्टर 26 का सामुदायिक केंद्र का लोकार्पण करते हुए साथ में पार्षद नरेश कुमार और इलाका पुलिस स्टेशन इंचार्ज इंस्पेक्टर पूनम दिलावरी और अन्य अधिकारी गण और इलाका के मोहतबर सज्जन —–आरके शर्मा