सेंट्रल बैंक में पहुुंचकर चोरी करने का प्रयास किया तीन महिलाओं ने

0
1351

ग्वालियर। ३० सितम्बर [सीएनआई ]डब्ररा नगर की राष्ट्रीयकृत बैंक सेंट्रल ऑफ इण्डिया में उस बक्त सनसनी फैल गई जब बैंक के अंदर तीन महिलाओं ने एक वृद्ध युवक के एक लाख रूपये पर हाथ साफ कर दिया होता, कैमरे में जैसे ही बारदात करते ये महिलाएं कैद हुई, मैनेजर ने तत्काल मैनगेट पर ताला लगवा दिया और पूरी घटना की जानकारी थाना प्रभारी कोमोबाइल पर दी । पुलिस ने भी देर न करते हुए तत्काल बैंक पहुंचकर तीनों महिलाओं से पूछताछ की तो तीनों महिलाओं ने पुलिस के जवानों को बीस मिनट तक बरगलाती रही और अपना नाम और पता बताने में हिचकिचाने लगी । पुलिस तीनों महिलाओं को पकड़कर थाने ले गई और पूछताछ शुरू कर दी ।
थाना प्रभारी संजय सिंह, ने बताया कि कलावती, रूवि जाटव एवं कु . लाची जाटव निवासीगण राजगढ़ ग्राम कडिय़ा पचोर राजगढ़ की रहने वाली है तीनों महिलाओं ने सेंट्रल बैंक में पहुुंचकर जिस वृद्ध प्रताप पुत्र मेहलाल कुशवाह निवासी खेरी सोमवार की दोहपर 12 बजे बैंक से रूपये निकालने के लिए गया था रूपये निकालकर 1 लाख रूपये बैंक में रखे और वह अपने कागज संभालने लगा, तभी महिलाओं ने एक लाख रूपयों से भरे बेग पर हाथ साफ करने का प्रयास किया तभी बैंक में लगे कैमरे पर बैंक मैनेजर की निगाह पहुंची तभी मैनेजर ने सेंट्रल बैंक के मुख्य गेट का ताला लगाने के लिए गार्ड को आदेश दिया और पुलिस थाना प्रभारी संजय सिंह को घटना से मोबाइल पर अबगत कराया तभी थाना प्रभारी पुलिस बल के साथ सेन्ट्रल बैंक पर पहुंचे और महिलाओं से पूछताछ की जिसने काफी देर बाद महिलाओं ने अपने यहां कलावती जाटव कु. लाची जाटव एवं रूवि जाटव बताया जिन्हें थाना प्रभारी ने गिरफ्तार कर धारा 379, 511 की कार्यवाही की ।

वृद्ध युवक को बना लिया होता निशाना…..
बैंक के अंदर काश् सीसीटीबी कैमरे न हो तो आज वृद्ध प्रताप कुशवाह के एक लाख रूपये ये महिलाएं चोरी करके ले जाती क्योंकि इन महिलाओं ने वृद्ध के उस थैले को शातिर अंदाज में ब्लेड से काट दिया जिस बेग में एक लाख रूपये रखे हुए थे इन महिलाओं ने एक गुप्ता उपभोक्ता का भी निशाना बना लिया होता जिसने 3 लाख 40 हजार रूपये भी अपने खाते से निकाले थे तीनों महिलाओं के खिलाफ गुप्ता जी के साथ हुई हरकत का आवेदन बैंक मैनेजर ने थाना प्रभारी के नाम अपने पीयून विनय के द्वारा भिजवाया ।
ये महिलाएं किसी गेंग की सदस्य हो सकती है..
तीनों शातिर महिलाओं के खिलाफ पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया और उनसे पूछताछ जारी है, कि शहर के अंदर राजगढ़ से आने का उद्देश्य क्या है । शहर के अंदर किन किन लोगों को अपने टारगेट पर लिया है ऐसे कई सवालो का सामना इन महिलाओं से पुलिस द्वारा किये जा रहे है ताकि यह सच्चाई जनता के सामने आ सके कि चोरी करने के पीछे किस गेंग का हाथ है और इस गेंग का मुखिया कौन है ।
शातिर दिमाग की महिलाओं ने थाना प्रभारी को भी बरगलाया….
पुलिस के द्वारा गिरफ्तार तीनों महिलाओं से थाना प्रभारी संजय सिंह ने उनके नाम पूछो तो तीस मिनट तक थाना प्रभारी को ये शातिर महिलाए बरगलाती रही जब महिला आरक्षक ने अपनी तीसरी आंख से इन महिलाओं की ओर क ी ओर देखा तो उन्होंने अपना नाम तोते की तरह एक के बाद एक बता दिया ।
ऐसी कई महिलाएंं रह रही है शहर की धर्म शालाओंं में …….
नगर के अंदर कई ऐसी महिलांएं रह रही है जो सामान्य वेष रखकर शहर में घूमती है । नगर की कई धर्मशालाओ में पुलिस गहराई से पड़ताल करे तो इन महिलाओं के पीछे मुखिया का राज पुलिस को पता चल सकता है । क्योंकि नगर की धर्मशालाओं में कई लोग ऐसे भी रह रहे है जिनके पास सही परिचय पत्र भी नहीं है ।
इनका कहना……
वृद्ध बाबा प्रताप सिंह की शिकायत पर तीनों महिलाओं के खिलाफ चोरी करने के प्रयास का मामला दर्ज किया है तीनों महिलाओं से, महिला आरक्षकों द्वारा पूछताछ की जाएगी ।
संजय सिंह, थाना प्रभारी डबरा