सैक्स रैकेट का पर्दाफाश, तीन काबू, सरगना फरार पीडि़त ने आरोपियों के खिलाफ लगाया नौजवानों को सैक्स की आपूर्ति के लिए फंसा लाखों रुपए बटोरने का आरोप,

0
1317

बरनाला, 17 अक्टूबर (अखिलेश बंसल/विपन गुप्ता) जिला पुलिस ने नौजवानों को सैक्स की आपूर्ति के लिए फंसा कर उनसे लाखों रुपए बटोरने वाले गिरोह (सैक्स रैकेट) की एक महिला समेत तीन आरोपियों को हिरासत में लिया है। जबकि मुख्य सगरना महिला पुलिस गिरफ्त से बाहर बतायी जा रही है। पुलिस ने मामला दर्ज कर फरार महिला की तलाश शुरू कर दी है। इधर पुलिस ने गिरफ्त में आए तीनों को अदालत के समक्ष पेश कर एक दिन का पुलिस रिमांड हासिल किया है। गौर हो कि जिला में ऐसे सैक्स रैकेट समय समय पर सरगर्म रहते हैं। जिसके चलते जिला में पहले कई नौजवान इस किस्म के सैक्स रैक्टों की भेंट चढ़ चुके हैं।
यह बताया मामला: जिला के थाना भदौड़ में दर्ज हुए मामले के अनुसार शिकायतकर्ता प्रदीप कुमार ने पुलिस को बताया है कि दो दिन पहले किसी अज्ञात महिला जिसने अपना नाम कमलजीत कौर उर्फ कमल बताया था, उसका उसके पास सैक्स की आपूर्ति करने के लिए फोन आया था और साथ में किसी दूसरे साथी को भी लाने को कहा था। शिकायतकर्ता ने बताया कि वह अपने एक दोस्त के साथ कमल के बताए पते पर पहुंच गया। जहां कमलजीत कौर अपनी स्कूटरी पर सवार थी, जो आगे आगे चलते हुए एक घर में दाखिल हो गयी। जहां उन्हें जाते ही पहले चाय परोसी गई। उसी दौरान ड्राईंग रूम में तीन नौजवान व दूसरी महिला दाखिल हुए। जिन्होंने आते ही उसके कपड़े उतार दिए और वीडियो बनानी शुरू कर दी। शिकायतकर्ता ने बताया कि इससे पहले कि वह खुद को फंसा देखते हुए बाहर निकलने के लिए कुछ कहता उन्होंने उससे पांच लाख रुपए की मांग की। धमकी दी कि यदि उन्हें पैसे नहीं मिले तो वो उसकी अशलील वीडियो नैट पर अपलोड कर देंगे। परदीप कुमार ने संभलते हुए कहा कि वह दो लाख रुपए का प्रबन्ध कर सकता है, जिसके लिए उसे बाहर जाना होगा। जिस पर उन्होंने उसे अपनी कार में बिठा उसके गांव छोड़ दिया। लेकिन उसके दोस्त सुखविन्दर सिंह को अपने
पास बिठा लिया। देर रात तक कुछ नहीं होने पर उन्होंने सुखविन्दर सिंह को भी रिहा कर दिया। उसके बाद आरोपियों ने उसके फोन पर अनेकों बार फोन किए और पैसों की मांग की।
मामला दर्ज: घटना की पुष्टि करते हुए पुलिस अधिकारी सब-इंस्पैक्टर प्रदगट सिंह का कहना है कि थाना भदौड़ में सैक्स रेकट की सरगना कमलजीत कौर उर्फ कमल, गुरप्रीत सिंह उर्फ गुरलाल सिंह उर्फ मैंबर तथा उसके बाकी की साथियों के खिलाफ धारा 384/506/120-बी आईपीसी के तहत मामला दर्ज किया है। आरोपियों में से तीन को गिरफ्तार किया गया है। जिनकी पहचान गुरप्रीत सिंह उर्फ गुरलाल सिंह उर्फ मैंबर, वीरपाल कौर तथा जगदीप सिंह के नाम से हुई है। जिनसे तफतीष के लिए माननीय अदालत से एक दिन का रिमांड़ लिया गया है। पुलिस गिरफ्त से बाहर कमलजीत कौर की तलाश की जा रही है।