हिन्दू नेताओं के कातिलो के समर्थन में आए आम आदमी पार्टी के नेता , शिव सेना

0
1300

जालंधर(राजीव धामी): शिव सेना समाजवादी पार्टी की बैठक युवा चेयरमैन पंजाब सुनील कुमार (बन्टी) की अगुवाई में होई । जिसमे में कहा कि पुलिस द्वारा पकडे गए हिन्दू नेताओं के कातिलो के समर्थन में आए आम आदमी पार्टी के सिरफिरे नेता भगवंत मान को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि भगवंत मान आपना मानिसक संतुलन खो बैठा है हिन्दू नेताओं के कातिल आंतकवादी जगतार सिंह जौहल के हक में खुल कर सामने आने से उसका आपना खालिस्तानी समर्थन चेहरा सामने आ गया है ।
सुनील कुमार (बन्टी) ने कहा कि आप पार्टी के आगू भगवंत मान ने एक बार भी मारे गए हिन्दू नेताओं के परिवारों के साथ सहानुभूति नहीं जताई उलटा हिन्दुओं के कातिलों के समर्थन में खुलकर व्यानवाजी की और खालिस्तानी आंतकवादी का समर्थन करना देशद्रोह है इस अवसर पर सुनील कुमार (बन्टी) ने मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह जी से मांग है कि भगवंत मान के इस व्यान से आंतकवादीयों को बढावा मिला है इस लिए भगवंत मान पर देशद्रोह का मुकद्धमां दर्ज किया जाए।

मान के इस कार्य से पूरा हिन्दू समाज आहत हुआ है जो शिव सेना समाजवादी पार्टी कभी भी सहन नही करेगी और पूरे पंजाब में भगवंत मान के देशविरोधी , हिन्दू विरोधी रूख साफ हो गया है पहले से ही कटरपंथी खालिस्तानी पंजाब का माहौल आई एस आई के इशारे पर खराब करने की ताक पर है । इस अवसर पर युवा जिला प्रधान चन्दर प्रकाश , युवा जिला सेक्टरी आनंद किशोर आदि शिव सैंनिक बैठक में शामिल थे ।