खनन बंद होने से सहारनपुर भुखमरी की कगार पर ! जिला मजिस्ट्रेट को मजदूरों और राज मिस्त्रियों ने ज्ञापन सौंपा ।

0
1700

सहारनपुर -27 अक्टूबर (मेहताब, राणा)-खनन बंद होने के कारण सहारनपुर के व्यापरी वर्ग राजमिस्त्री और मजदूर वर्ग का बुरा हाल है ! व्यापरी राज मिस्त्री मजदूर और खनन से जुड़े सभी लोगों के सामने रोजी रोटी का प्रबंध करना मुश्किल हो गया है !इसी समस्या को लेकर सहारनपुर के गाँधी पार्क मे शुक्रवार को भारी संख्या मे लोगों की भीड़ एकत्रित हुयी ! उन्होने कहा कि खनन बंद होने के कारण उनके सामने रोजी रोटी कमाने के लिये भारी संकटों का सामना करना पड़ रहा है !
गाँधी पार्क मे जमा भीड़ ने कहा कि जल्द से जल्द खनन को चालू किया जाये ! जिले में हजारो परिवारों को खनन की मार का सामना करना पड़ रहा है ! खनन से जुड़े सभी वाहन भी खाली खड़े हुये है ! जिसके कारण वाहन संचालकों का भी रोजगार ठप्प हो गया है ! सभी ने एन जी टी अध्यक्ष से स्थानीय खनन खोलने की माँग की है !
इस दौरान मेहताब राना , साजिद , शाहनवाज , सुशील धीमान , रहमान , राकेश , अफजाल , रिजवान , अरशद , अहसान , सखावत , परवेज़ अहमद , नरेश धीमान , शब्बीर , जीशान आदि शामिल रहे !
पूर्व विधायक एवम काँग्रेस के उत्तर प्रदेश के उपाध्यक्ष इमरान मसूद , विधायक मसूद अख्तर और काँग्रेस जिला अध्यक्ष शशि वालिया आदि कांग्रेसी नेताओं ने लोगों की मांगो का समर्थन किया !