अबोहर पुलिस को मिली बड़ी क़ामयाबी लूटपाट और डकैती की वारदातों को अंजाम देने वाले गैंग के पाँच सदस्यों को हथियारों सहित किया काबू ।

0
1851

फाजिल्का 3 नवम्बर (सुरिन्दर जीत सिंह) जिला फाजिल्का की अबोहर पुलिस को मिली बड़ी क़ामयाबी लूटपाट और डकैती की वारदातों को अंजाम देने वाले गैंग के पाँच सदस्यों को हथियारों सहित किया काबू । जहाँ अबोहर पुलिस द्वारा पकड़े गए पांचो अरोपियों को न्ययाध्शि राहुल कुमार की अदालत में पेश किया गया था जिनको पांच दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा गया है ।
जहां इस मामले सबंधी बल्लूआना के डीएसपी (एच) राहुल भारद्वाज ने अपने कार्यालय मे बुलाई प्रैसवार्ता के दौरान पत्रकारों को जानकारी देते बताया कि पुलिस रिमांड के दौरान आरोपियों से पूछताछ में यह बात सामने आई है कि इनको पैसों की जरूरत थी और इसके लिए वे लूटपाट, डकैती या सुपारी लेकर किसी भी प्रकार की घटना को अंजाम दे सकते थे। पकड़े गए पांचों आरोपी अलग अलग इलाकों के हैं और अपने आप में एक गैंग हैं, पुलिस इनसे पूछताछ कर रही है और इनसे कई वारदातों का खुलासा होने की संभावना है । उन्होंने बताया कि पकड़े गए इन आरोपियों के कब्जे से तीन पिस्टल 32 बोर समेत 6 कारतूस जिंदा, एक पिस्तोल 315 बोर समेत 3 जिंदा कारतूस,एक पिस्तोल 12 बोर समेत तीन जिंदा कारतूस और एक सफेद रंग की राजस्थान नंबर की स्विफट कार बरामद की थी। और इन्हें अदालत में पेश कर पांच दिन का पुलिस रिमांड हासिल किया था और अब यह रिमांड पर चल रहे हैं। डीएसपी ने बताया कि यह पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है कि क्या इनके संबंध किन्हीं अन्य गैंगों के साथ भी थे, कार की रजिस्ट्रेशन किस के नाम है। उन्होंने बताया कि इनका टारगेट बैंक में लूटपाट भी हो सकता था। पकड़े गए लोगों में शामिल स्वर्ण सिंह वासी शाम नगर पुरानी अबादी श्रीगंगानगर हथियार उपलब्ध करवाता था और स्वर्ण सिंह के खिलाफ श्रीगंगानगर में आर्म एक्ट के पांच मामले दर्ज हैं वहीं पकड़े गए अन्य आरोपी अमनप्रीत सिंह उर्फ अमना और दविंद्र पाल के खिलाफ थाना कोटकपूरा में मामले दर्ज हैं अमनप्रीत भगौड़ा घोषित है ।