जो गुरू के नहीं हुए वो लोगों के क्या होंगे – रवनीत बिट्टू

0
1180


जो गुरू के नहीं हुए वो लोगों के क्या होंगे
 – रवनीत बिट्टू

जगराओं हलके के बड़ी संख्या में नामी नेता कांग्रेस में हुए शामिल *

लुधियाना 20 अप्रैल (       )- रवनीत बिट्टू के पक्ष में मलकीत सिंह दाखा की अध्य्क्षता में जगराओं हलके में बिट्टू की ने अनेक गाँवों में कांग्रेस पार्टी का प्रचार करते हुए वोट पंजे पर डालने की अपील की। मलकीत सिंह दाखा और अमरीक सिंह आलीवाल के नेतृत्व में जगराओं स्थित मनजीत सिंह ढिल्लों के निवास पर रखे समागम के दौरान जहाँ इलाको के अनेकों नामी नेताओं ने कांग्रेस में सम्मिलत हो कर रवनीत बिट्टू के हाथ मज़बूत कियेवहीँ माताओं की और से भी बिट्टू को जीत का आशीर्वाद दिया गया। इस अवसर पर बद्दोवाला, रामगढ़, लीलें मेघ सिंह वाला, रसूलपुर जंडी, संगतपुरा, बरसाल, बुज़ुर्, चीमा,मलिकपोना, अलीगढ़सिधवां कलाँ और सिधवां खुर्द आदि गाँवों के बड़ी संख्या में इकठ्ठा हुए वोटरों को अपने संबोधन समय बिट्टू ने जहां राहुल गांधी की विचारधारा, नीतियाँ और अपनी उपलब्बधियों के बारे में बताया, वहीँ उन्होंने कहा कि बादलों ने तो पंजाब की जवानी का नाश कर दिया, जो बादल गुरू वाले नहीं बनेउन्होंने लोगों के क्या बनना। उन्हों ने बैंस बंधुओं पर शब्दी वार करते कहा कि हलका आत्म नगर और दक्षिणी का हाल नरक से बुरा है क्योंकि उन्होंने फोकी शोहरत बटोरने के इलावा हल्के के विकास के लिए कुछ भी नहीं किया। बैंसों की वास्तविकता से वाकिफ हो,  उन के अपने साथी ही साथ छोड़ कांग्रेस में शामिल हो रहे हैं।

           बिट्टू ने आगे खा की प्रतिदिन प्रयोग में आने वाले पेट्रोल, डीज़ल और गैस के रेटों में मोदी सरकार की तरफ से आए दिन की गई वृद्धि के कारण देश निवासी जहाँ पहले ही परेशानियों में घिरे हुए थे, वहाँ मोदी की तरफ से नोटबन्दी ने लोगों की मुश्किलें को ओर बडा दिया। इतना ही नहीं अपने पैसे लेने के लिए आम लोगों को लाईनो  में तो लगना ही पड़ा बल्कि कई बहुत सी बेकसूर जानें भी चली गई जिससे परिवारों को कभी पूरी न होने वाली कमी सहन करनी पड़ रही है,  उन्हों ने कहा की मोदी ने फिर लोगों को 15 -15 लाख के ख़्वाब दिखा कर उन के साथ धोखो की राजनीति की । उन्हों ने वोटरों को विश्वास दिलाया कि राहुल गांधी की सरकार बनने पर लुधियाना लोग सभा हलके का विकास पहल के आधार पर करवाया जायेगा। इस अवसर पर मलकीत सिंह दाखा, गुरदेव सिंह लापरां, अमरीक सिंह आलीवाल, सोनी गालिब, अमरिन्दर जस्सोवाल, के.के. बावा, आदि बड़ी संख्या में कांग्रेसी नेता और वर्कर हाजिर थे।

फोटो कैप्शन – बड़ी संख्या में हलका नेताओं को कांग्रेस में शामिल करते बिट्टू और कांग्रेसी नेता,  माताओं से जीत का आशीर्वाद लेते रवनीत बिट्टू।