श्रीमान महामहिम राज्यपाल महोदय के नाम एक ज्ञापन दिया

0
1382

मोदीनगर (नीरज कुमार गुप्ता):- भारतीय जनता पार्टी व्यापार प्रकोष्ठ के क्षे़त्रीय संयोजक श्री दिनेश सिघंल, भाजपा जिलाध्यक्ष श्री नन्द किशोर गुर्जर एंव जिला संयोजक श्री प्रमोद सिघ्ंल के नेतृत्व मे सैकडो कार्यकर्ताओ के साथ नारेबाजी कर श्रीमान महामहिम राज्यपाल महोदय के नाम एक ज्ञापन मोदीनगर तहसील मे एस0डी0एम0 यशु रस्तौगी को सौपा।
ज्ञापन मे समाजवादी पार्टी उ0प0 सरकार मे बिगडती कानून व्यवस्था, रंगदरी, लूट, डकैती आदि के सम्बन्घ मे विस्तार रूप से वर्णन किया है भारतीय जनता पार्टी व्यापार प्रकोष्ठ के क्षेत्रीय संयोजक दिनेश सिघंल, भाजपा जिलाध्यक्ष नन्द किशोर गुर्जर, जिला संयोजक प्रमोद सिघंल आदि ने ज्ञापन द्वारा बताया कि
प्रदेश में कोई जिला ऐसा अछूता नही है जहँा प्रतिदिन व्यापारियां के साथ लूट, डैकेती, रंगदारी एवं हत्या जैसी घटनाऐं घटित न होती हो। उतर प्रदेश मे जंगलराज कायम है व्यापारी अपने को असुरक्षित महसूस कर रहा है और पलायन करने को मजबूर है अभी हाल ही मे गाजियाबाद मे हुई एक करोड आठ लाख की डकैती का अभी तक कोई सुराग नही लगा है इस तरह की घटनाऐ प्रदेश के सभी जिलो में घटित हो रही है। इस पर तुरन्त अंकुश लगाना चाहिऐ।
अखिलेश सरकार की नीतियो के कारण अपराधियों एवं अराजक तत्वो में कानून का भय समाप्त हो गया है देश के चैथा स्तम्भ कहलाने वाले पत्रकार बन्धु भी उ0प्र0 मे सुरक्षित नहीं रह गये है। शाहाजहापुर मे प्रदेश के कल्याणराज मंत्री श्री राममूर्ति वर्मा पर पत्रकार को जलाकर हत्या करने का आरोप हैै। प्रदेश सरकार के कद्दावर नेता उसे बचाने का प्रयास करते हुए निर्दोश बता रहे है जबकि पत्रकार के परिवार को धरने पर बैठने के लिए मजबूर होना पड रहा हैै। बहराईच में एक आर0टी0आई0 कार्यकर्ता की हत्या कर दी जाती है। प्रदेश के मंत्री रंगदारी मे लगे है। अघिकारियों को धमकाया जा रहा है। ऐसे अपराघीक प्रर्वती के लागो को फासी की सजा दी जाये।
प्रदेश बलात्कार की समस्या से बडे विराट रूप से लड रहा है महिलाऐ दिन दहाडे उठा ली जाती है 5 साल की बच्ची से लेकर 80 साल तक की महिलाऐ सुरक्षित नहीं है फतेहपुर मे एक लडकी को जिन्दा जला दिया जाता है प्रदेश के कद्दावर मंत्री श्री तोेताराम द्वारा महिलाओ के विषय में दिया गया बयान बहुत ही शर्मकनाक है मंत्री के ऐसे बयानो से दुराचारियो के हौसले बुलन्द हो रहे है जैसा राजा वैसी प्रजा जैसी कहावत चरित्रार्थ हो रही है। इन अपराघो को रोकने के लिए सख्त नियम बनाये जाये।
प्रदेश में बिजली के लिए हाकाकार मचा है उधोग धन्धे चैपट हो रहे हैं। जबकि समाजवादी पार्टी की सरकार ने उघोगो को 24 घण्टे, शहरी क्षेत्र मे 20 घण्टे और ग्रामीण क्षेत्र मे 14 घण्टे बिजली देने का वादा किया था। सरकार वादे से मुकर रही हैं जबकी समाजवादी पार्टी के एक ही परिवार के संसदीय क्षेत्रा मे 24 घण्टे बिजली मिल रही है ये सौतेल व्यवहार बर्दाशत नही होगा। बिजली के कारण किसानो कि फसल चैपट हो रही हैं। इसके बावजूद प्रदेश सरकार बिजली के दाम पूनरू बढाने तैयारी कर रही हैै। बिजली कि व्यवस्था पर विशेष ध्यान दिया जाये किसी का व्यापार चैपट न हो।
उतर प्रदेश सरकार मे जहँा किसान गन्ने के भुगतान के लिए तृस्त था वही उसके साथ ओलावृष्टि के द्वारा फसलो के नुकसान के मुआवजे बटवारे मे पक्षपातपूर्ण रवैया अपनाया गया हैै। पटवारियों द्वारा एक ही स्थान पर बैठकर नुकसान का आकलन किया गया है जिससे वास्तविक पीडित किसान मुआवजे से वंचित है। किसानो को उनका मुआवजा दिलाया जाये ।
ज्ञापन देने मे मुख्य रूप से भारतीय जनता युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष बोबी त्यागी, भारतीय जनता युवा मोर्चा जिला मंत्री सुघीर चैघरी, सूरज मान, नेपाल सैनी पंकज शमार्, संजय अग्रवाल ओमपाल जीत सिंह, जीत सिंह रवि कान्त सिंह, विमल शर्मा, विकास कुमार, अनिल कुमार, संजय चैघरी, जय प्रकाश बंसल, अनिल कश्यप, प्रमिला, अजय कुमार, भगवती, कमलेश, विमला, रेखा, खेमचन्द्र रजत गोयल सत्यपाल कोर आदि उपस्थित रहे।

 

sdm    bjp1